Home /News /jharkhand /

चतरा में 2 करोड़ के ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, 7 लाख नगद भी बरामद

चतरा में 2 करोड़ के ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, 7 लाख नगद भी बरामद

चतरा पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 5 तस्करों को गिरफ्तार किया.

चतरा पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 5 तस्करों को गिरफ्तार किया.

Chatra News: इटखोरी, मयूरहंड और गिद्धौर थाने की संयुक्त छापेमारी में दो किलो ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्करों को दबोचा गया. बरामद ब्राउन शुगर की कीमत दो करोड़ आंकी गई है.

    चतरा. झारखंड के चतरा में पुलिस को नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने दो किलो ब्राउन शुगर (Brown Sugar) और दो किलो अफीम के साथ 5 तस्करों को गिरफ्तार किया. तस्करों के पास से पुलिस ने साढ़े 7 लाख रुपये नगद भी बरामद किये. जानकारी के मुताबिक इटखोरी, मयूरहंड और गिद्धौर थाने संयुक्त छापेमारी में तस्करों को दबोचा गया. बरामद ब्राउन शुगर की कीमत दो करोड़ आंकी गई है.

    एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर इटखोरी थाने की पुलिस ने बुधवार देर रात पितीज के राजू दांगी के घर पर छापा मारा. इस दौरान राजू दांगी के घर से दो किलो ब्राउन शुगर बरामद किया गया. पुलिस ने राजू दांगी और उसके एक साथी को वहां से गिरफ्तार किया. राजू दांगी की निशानदेही पर पुलिस ने मयूरहंड थाना क्षेत्र के डोढी-मधनिया गांव में राजेंद्र दांगी के घर पर छापेमारी की. और वहां से दो किलो अफीम बरामद किया. लेकिन राजेंद्र दांगी तथा यूपी का एक तस्कर मौके से भाग निकला. हालांकि पुलिस ने राजेंद्र दांगी के भाई को गिरफ्तार कर लिया.

    उधर, गिद्धौर थाने की पुलिस ने राजेश दांगी नामक एक अफीम तस्कर के घर छापेमारी की. वहां से पुलिस को साढे़ सात लाख रुपये बरामद हुए. चारों तस्करों को एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है. बरामद ब्राउन शुगर की कीमत दो करोड़ आंकी गई है.

    Tags: Chatra news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर