चतरा के 8 मजदूरों की चेन्नई में सड़क हादसे में मौत

ऑफिस से वर्किंग साइट जाने के दौरान रास्ते में हादसा हुआ. मजदूरों को ले जे रहे पिकअप वैन को बस ने टक्कर मार दी. इससे मौके पर ही 8 मजदूरों की मौत हो गई.

News18 Jharkhand
Updated: July 18, 2019, 3:29 PM IST
चतरा के 8 मजदूरों की चेन्नई में सड़क हादसे में मौत
ऑफिस से वर्किंग साइट जाने के दौरान रास्ते में हादसा हुआ. मजदूरों को ले जे रहे पिकअप वैन को बस ने टक्कर मार दी. इससे मौके पर ही 7 मजदूरों की मौत हो गई.
News18 Jharkhand
Updated: July 18, 2019, 3:29 PM IST
चतरा के 8 मजदूरों की चेन्नई में सड़क हादसे में मौत हो गई. इनमें से पांच मजदूर जिले के सदर प्रखंड के ऊंटा गांव के रहने वाले थे. जबकि दो मंगरदाहा और एक सिसई के रहने वाले थे. गांववालों के मुताबिक ये लोग चेन्नई में टावर निर्माण एजेंसी में काम करते थे. एजेंसी के ऑफिस से वर्किंग साइट जाने के दौरान रास्ते में हादसा हुआ. मजदूरों को ले जे रहे पिकअप वैन को बस ने टक्कर मार दी. इससे मौके पर ही 8 मजदूरों की मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही गांव में मातम पसर गया है.

बस और पिकअप वैन में सीधी टक्कर

मृतकों की पहचान मुकेंद्र भुइयां (30), राजेश भुइयां (25), कारू रजक (28), छोटू दास (25) और अनुज रजक (25) के रूप में हुई है. मंगरदाहा और सिसई के रहने वाले मजदूरों के नाम का पता नहीं चल पाया है. हादसे में 14 अन्य मजदूर घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया है. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. इस दुर्घटना में दोनों ड्राइवरों की मौत हो गयी. बस और पिकअप वैन में सीधी टक्कर हो गई.

अस्पताल में भर्ती घायल मजदूर


इनपुट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- छिपकली के चक्कर में पलटा ऑटो, 10 बच्चे घायल

64 करोड़ का ट्रॉमा सेंटर 4 दिन में टूटने लगा, निर्माण एजेंसी को नोटिस
First published: July 18, 2019, 3:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...