• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Crime की खबर: जवान बहू पर थी बुरी नजर, इसलिए पहले 2 साल के पोते, फिर मासूम बेटी की ले ली जान

Crime की खबर: जवान बहू पर थी बुरी नजर, इसलिए पहले 2 साल के पोते, फिर मासूम बेटी की ले ली जान

Chatra Crime News: चतरा के वशिष्‍ठनगर थाना क्षेत्र में दोहरे हत्‍याकांड का मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Chatra Crime News: चतरा के वशिष्‍ठनगर थाना क्षेत्र में दोहरे हत्‍याकांड का मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Double Murder in Chatra: चतरा में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. आरोप है कि शख्‍स ने अपने चचेरे पोते और 2 साल की मासूम बेटी की हत्‍या कर दी. आरोपी ने पोते की हत्‍या कर उसके शव को प्‍लास्टिक के बोरे में बांधकर कुएं में फेंक दिया.

  • Share this:

    चतरा. झारखंड के चतरा जिले में डबल मर्डर की सनसनीखेज घटना समाने आई है. आरोपी शख्‍स ने पहले अपने चचेरे पोते की हत्‍या कर दी और मामले का आरोप दूसरे पर मढ़ने के लिए अपनी दो साल की बेटी की बेरहमी से पिटाई कर डाली. गंभीर रूप से घायल बच्‍ची की भी मौत हो गई. आरोपी ने पोते की हत्‍या कर उसके शव को प्‍लास्टिक के बोरे में डालकर कुएं में डाल दिया था. दुर्गंध आने पर शव के कुएं में होने की जानकारी मिली. इसके बाद बच्‍ची की तलाश की गई तो उसका शव भी बरामद हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    जानकारी के मुताबिक, डबल मर्डर की यह घटना चतरा जिले के वशिष्‍ठनगर थाना क्षेत्र की है. यहां के लोढ़ो में आरेापी जीतन भुइयां ने अपने चचेरे पोते सूरज और दो साल की बेटी की हत्‍या कर दी. सूरज का शव मंगलवार शाम को कुएं से और आरोपी की बेटी का शव बुधवार को घर से बरामद किया गया. जीतन भुइयां पर सूरज की मां पर बुरी नजर रखने का भी आरोप है.

    कुएं से दुर्गंध आने पर मिली पोते की लाश

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गोविंद भुइयां का 4 साल का बेटा सूरज 5 दिन पहले से लापता था. कुएं से दुर्गंध आने पर लोगों ने जब देखा तो बोरे में बंद शव तैर रहा था. इसके बाद उसे बाहर निकाला गया तो पता चला कि वह सूरज की लाश है. पुलिस का दावा है कि जीतन ने पूछताछ में स्‍वीकार किया कि उसने रंजिशन गोविंद भुइयां के बेटे की हत्‍या कर दी. जीतन ने बताया कि सूरज ने उसकी बेटी को पीटा था, इसलिए उसने अपने ही चचेरे पोते की हत्‍या कर दी.

    झारखंड के 5 एयरपोर्ट पर सोलर प्‍लांट से बनेगी बिजली, फरवरी से होगा उत्‍पादन

    मृतक पोते की मां ने बताई आरोपी की बदनीयत हरकत

    मृतक सूरज की मां ने बताया कि आरोपी जीतन उन पर बुरी नजर रखता था. उन्‍हें अकेला पाकर जीतन कई बार उनके घर में घुस चुका था, लेकिन विरोध के कारण वह अपने नापाक मंसूबे में कभी सफल नहीं हो सका. सूरज की मां ने बताया कि जीतन ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. यह भी आरोप है कि जीतन भुइयां अपनी बेटी पर भी बुरी नजर रखता था. स्‍थानीय पुलिस ने जीतन भुइयां को गिरफ्तार कर लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज