चतरा सीट पर प्रत्याशी तय करने में बीजेपी- कांग्रेस के छूटे पसीने

News18 Jharkhand
Updated: April 3, 2019, 1:58 PM IST
चतरा सीट पर प्रत्याशी तय करने में बीजेपी- कांग्रेस के छूटे पसीने
चतरा सीट पर प्रत्याशी तय करने में छूट रहे पसीने

चतरा सीट पर बीजेपी से निवर्तमान सांसद सुनील सिंह का नाम आगे चल रहा है. वहीं कांग्रेस से मनोज यादव उम्मीदवार हो सकते हैं.

  • Share this:
चतरा सीट पर प्रत्याशी तय करने में रांची से लेकर दिल्ली दरबार तक के पसीने छूट रहे हैं. ऐसी स्थिति बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस में भी है. सीटिंग सीट होने का बावजूद बीजेपी अबतक यहां के लिए उम्मीदवार नहीं दे पाई है. निवर्तमान सांसद सुनील सिंह का नाम आगे चल रहा है. वहीं कांग्रेस से मनोज यादव उम्मीदवार हो सकते हैं. सीट के जातीय समीकरण को देखते हुए कांग्रेस मनोज पर दांव खेलने पर विचार कर रही है. आरजेडी ने पहले ही सुभाष यादव को प्रत्याशी बना दिया है.

चतरा सीट के लिए 2 अप्रैल से नामांकन शुरू हो गया है. ऐसे में प्रत्याशी तय नहीं होने के कारण कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में असमंजस की स्थिति है. जबकि राजद के कार्यकर्ता अपनी तैयारियों में जुट गये हैं. भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष नरेश सिंह का कहना है कि सुनील सिंह हों या कोई दूसरा, इससे फर्क नहीं पड़ेगा. बीजेपी की जीत तय है. प्रदेश कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार गुप्ता का कहना है कि इस बार स्थानीय को ही उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए. इसी वजह से नाम पर मुहर लगाने में देरी हो रही है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने झारखंड की 3 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, रांची से सुबोधकांत को टिकट

बीजेपी प्रवक्ता ने पूछा- हेमंत सोरेन बताएं, वे किस थानाक्षेत्र के निवासी हैं

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...