चतरा: अपहरण के बाद पत्रकार की हत्या, शव बरामद

मृतक पत्रकार चन्दन तिवारी दैनिक अखबार ‘आज’ से जुड़े हुए थे. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है.

santosh | News18 Jharkhand
Updated: October 30, 2018, 9:33 AM IST
चतरा: अपहरण के बाद पत्रकार की हत्या, शव बरामद
पत्रकार चन्दन तिवारी ( फाइल फोटो )
santosh | News18 Jharkhand
Updated: October 30, 2018, 9:33 AM IST
झारखंड में हत्या और अपहरण की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. सोमवार को चतरा जिले के पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र में एक पत्रकार की हत्या का मामला सामने आया है. पत्रकार चन्दन तिवारी दैनिक अखबार ‘आज’ से जुड़े हुए थे. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

चंदन तिवारी पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र के दूम्बी गांव के रहने वाले थे. वे दैनिक अखबार 'आज' के पत्थलगड्डा प्रखंड के प्रतिनिधि के रूप में काम कर रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने चंदन का शव पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र के बलथरवा गांव के पास जंगल से बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि पत्रकार चंदन सोमवार की रात लगभग 8 बजे पथलगड्डा चौक पर थे. इस दौरान चौक  पर आए कुछ लोग उन्हें अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर साथ ले गए. कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली कि चंदन का अपहरण कर लिया गया है और उन्हें पास के जंगल में रखा गया है.

सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन रात में जंगल की ओर चंदन को खोजने निकल गए. खोजबीन के दौरान ही सिमरिया बल्थर जंगल में वे जख्मी हालत में मिले. जिसके बाद उन्हें सिमरिया रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

चंदन के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं. घटना की सूचना पर सिमरिया एसडीपीओ प्रदीप पाल कच्छप, पत्थलगड्डा थाना प्रभारी नवीन रजक दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- ससुराल में संदिग्‍ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव, हत्‍या की आशंका
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर