केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने चतरा जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया और जिला समाहरणालय के समीप धरना भी दिया.कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा शासन पर जमकर हल्ला बोला. भाजपा शासन में हुए राफेल घोटाले व दिन प्रतिदिन बढ़ते महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी सरकार पर हमलावर है.

santosh | News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2018, 6:30 PM IST
केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन
महंगाई व राफेल डील के खिलाफ कांग्रेस का धरना -प्रदर्शन
santosh | News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2018, 6:30 PM IST
केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने चतरा जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया और जिला समाहरणालय के समीप धरना भी दिया.कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा शासन पर जमकर हल्ला बोला. भाजपा शासन में हुए राफेल घोटाले व दिन प्रतिदिन बढ़ते महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी  सरकार पर हमलावर है. केंद्र में विपक्ष की पार्टी लगातार बढ़ते महंगाई पर रोक लगाने के साथ-साथ घोटालों की सीबीआई जांच कराने की मांग को ले सदन से लेकर सड़कों पर आंदोलन कर रही है.सैंकड़ों महिला व पुरुष कार्यकर्ताओं ने शहर में रैली निकालकर जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए.

कांग्रेसियों ने अपनी हाथों में राफेल जांच व महंगाई पर रोक लगाने की मांगों वाली तख्ती थीं.कांग्रेसी सरकार के नीतियों के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे. इसके बाद कांग्रेसियों ने उपायुक्त जितेन्द्र कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपा.कांग्रेसी नेताओं ने कह कि यदि राफेल विमान खरीद घोटाले की सीबीआई से निष्पक्ष जांच कराई गई तो यह देश का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला उजागर होगा बल्कि भाजपा के चेहरे से ईमानदारी व शराफत की नकाब हट जाएगा. इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अंजय पासवान,महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्षा आभा ओझा,जिला अध्यक्ष इमदाद आदि सैंकड़ों लोग उपस्थित थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर