चतरा : प्रेमी संग बहन को देख उबला भाइयों का खून, लाठी से दोनों को इतना पीटा कि...

बहन की मौत. प्रेमी की हालत गंभीर. हत्या के आरोप में दो भाई गिरफ्तार.

बहन की मौत. प्रेमी की हालत गंभीर. हत्या के आरोप में दो भाई गिरफ्तार.

Crime In Jharkhand : चतरा में भाइयों ने लाठी से प्रेमी-प्रेमिका को बुरी तरह पीटा. बहन की हो गई मौत. प्रेमी को गंभीर हालत में हजारीबाग के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

चतरा. चतरा जिले में लाठी से पीटकर एक लड़की की हत्या कर दी गई. हत्या के आरोप में लड़की के दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, यह लड़की अपने प्रेमी से मिलने गांव के ही तालाब के पास गई थी. वहीं, लड़की के भाइयों ने प्रेमी-प्रेमिका को साथ देख लिया. इसके बाद भाइयों ने लाठी से प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी. अपने प्रेमी को बचाने के लिए प्रेमिका बीच में आई तो भाइयों ने दनादन उसपर भी लाठी बरसा दी. इसी क्रम में मौके पर ही लड़की की मौत हो गई.

यह मामला चतरा जिले के कोलकोले पंचायत के मडवा गांव का है. लड़की इसी पंचायत के सांभे गांव की रहने वाली थी, जबकि लड़का मडवा गांव का. फिलहाल लड़के की हालत बेहद गंभीर है और उसे बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग के अस्पताल मं भेजा गया है.

लावालौंग थाना प्रभारी विवेक कुमार यादव के मुताबिक, यह मामला प्रेम प्रसंग का है. लड़की और लड़का दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे. लड़के के गांव मडवा के तालाब के पास लड़की पहुंची थी. इसी बीच लड़की के परिजनों ने उन्हें देख लिया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया. परिजनों का कहना है कि ये दोनों आपत्तिजनक हालत में थे. पुलिस के मुताबिक, प्रेमी की बेरहमी से पिटाई होते देख प्रेमिका उसे बचाने के लिए आई. लेकिन गुस्से से भरे दोनों भाइयों ने लाठी से लड़की को भी बेरहमी से पीटा, जिससे घटनास्थल पर ही प्रेमिका की मौत हो गई. लड़की के दोनों भाइयों सूरज गंझु और जीवन गंझु को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लावालौंग पुलिस ने बताया कि घायल प्रेमी की पहचान अंकित कुमार सिंह के रूप में की गई है. उसे गंभीर हाल में चतरा के सदर अस्पताल भेजा गया. पर अंकित की गंभीर स्थिति को देखते हुए चतरा सदर अस्पताल के डॉक्टर ने उसे हजारीबाग भेज दिया है. प्रेमी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज