पहले रेप फिर शादी का झांसा देकर फुफेरे भाई ने 2 महीने तक बनाए संबंध, प्रेग्नेंट होने के बाद...

महिला थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. (सांकेतिक तस्वीर)
महिला थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता (Victim) ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान आरोपी फुफेरा भाई उसके घर आया था. एक दिन उसने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बना लिया. फिर शादी का झांसा देकर लगातार दो महीने तक संबंध बनाता रहा.

  • Share this:
चतरा. झारखंड के चतरा जिले में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. फुफेरे भाई ने पहले युवती के साथ बलात्कार (Rape) किया, फिर शादी का झांसा देकर दो महीने तक संबंध बनाता रहा. लड़की 6 माह की गर्भवती हो गई है और दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. मामला सदर थाना क्षेत्र का है. माता-पिता को जब बेटी के गर्भवती होने का पता चला तो पिटाई कर उसे घर से बाहर निकाल दिया. युवती इस जलालत से निजात पाने के लिए गर्भपात कराने सदर अस्पताल पहुंच गई. लेकिन बगैर परिजन के डॉक्टर भर्ती करने को तैयार नहीं हुए. पीड़िता अब दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है.

ये है पूरा मामला
पीड़िता ने बताया कि उसका फुफेरा भाई गया के शेरघाटी से लॉकडाउन के दौरान उसके घर आया था. एक दिन उसने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बना लिया. फिर घरवालों को नहीं बताने की बात कह शादी करने का वादा किया. जिसके बाद लगातार दो महीने तक घर पर रहकर आरोपी उसके साथ संबंध बनाता रहा.

अस्‍पताल प्रभारी ने कही ये बात
अस्पताल की एएनएम सह महिला विभाग की प्रभारी रीता कच्छप ने बताया कि हम लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करें. मामला गम्भीर है. ऐसे में हम लोग बगैर परिजन के युवती को एडमिट नहीं करा सकते.



जांच में जुटी पुलिस
अस्पताल कर्मियों ने इस मामले की पुलिस को मामले की सूचना दी. जिसके बाद महिला थाने की पुलिस अस्पताल पहुंचकर पीड़िता से पूछताछ की. हालांकि इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने के बच रही है. जांच जारी है. आरोपी युवक को बुलाकर पूछताछ की तैयारी चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज