अपना शहर चुनें

States

चतरा में 6 दिनों से लापता नाबालिग लड़की का तालाब में तैरता मिला शव, अपहरण कर हत्या की आशंका

लापता लड़की की लाश मिलने पर ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश देखा गया
लापता लड़की की लाश मिलने पर ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश देखा गया

पुलिस (Chatra Police) लापता लड़की की बरामदगी के लिए 3 दिनों से छापेमारी (Raid) कर रही थी. लेकिन सोमवार सुबह लड़की की दतुआ तालाब में तैरती हुई लाश मिली.

  • Share this:
रिपोर्ट- सूर्यकांत 

चतरा. झारखंड के चतरा (Chatra) में 6 दिनों से लापता नाबालिग लड़की का तालाब में तैरता हुआ शव मिला. लड़की के परिजनों ने गिद्धौर थाने में अपहरण (Kidnapping) का मामला दर्ज कराया था. लड़की के पिता ने राहुल यादव नामक युवक पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था. पुलिस लापता लड़की की बरामदगी के लिए 3 दिनों से छापेमारी (Raid) कर रही थी. लेकिन सोमवार सुबह लड़की की दतुआ तालाब में तैरती हुई लाश मिली. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया.

लापता लड़की की लाश मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया. सुप्रिया कुमारी उर्फ डॉली गांगपुर गांव की रहने वाली थी. पिता रंजीत गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक राहुल यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. लेकिन बाद उसे छोड़ दिया गया था. जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर एसपी ऋषभ कुमार झा ने गांगपुर गांव पहुंचकर मामले की तहकीकात की थी.



परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने मामले की जांच में गंभीरता नहीं दिखाई. इसलिए लड़की की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया. लड़की के शरीर पर गहरे चोट के निशान मिले हैं.


मेडिकल छात्रा का मामला अबतक अनसुलझा

इसी तरह का एक मामला रामगढ़ जिले में सामने आया. रामगढ़ के पतरातु डैम में गत 12 जनवरी को मेडिकल कॉलेज की छात्रा की लाश तैरती हुई मिली. छात्रा पूजा भारती गोड्डा जिले की रहने वाली थी. और हजारीबाग मेडिकल कॉलेज के फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. 6 दिन बीत जाने के बाद रामगढ़ और हजारीबाग पुलिस इस गुत्थी को नहीं सुलझा पाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज