चतरा: तालाब में नहाने गए दो मासूमों की डूबने से मौत

चतरा जिले में कोनी पंचायत के पकरिया खूर्द गांव के दो मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

News18 Jharkhand
Updated: July 22, 2019, 8:15 AM IST
चतरा: तालाब में नहाने गए दो मासूमों की डूबने से मौत
तालाब में नहाने गए दो मासूमों की डूबने से मौत (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Jharkhand
Updated: July 22, 2019, 8:15 AM IST
झारखंड के चतरा जिले में कोनी पंचायत के पकरिया खूर्द गांव के दो मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. दरअसल गांव के चार बच्चे ईट भट्टे के लिए खोदे गए तालाब नुमा गढ्ढे में नहाने गए थे. इस दौरान पैर फिसलने और गहरे पानी में जाने से दो मासूमों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से दोनों मासूमों का शव निकाला गया. कोनी पंचायत के मुखिया ने पीड़ित परिवार को हरसंभव सरकारी मदद का आश्वासन दिया है.

दोनों बच्चों की पहचान पकरिया गांव निवासी गुड्डा भुईया के 5 वर्षिय पुत्र संदीप कुमार और निर्मल भुईयां के 4 वर्षीय प्रकाश कुमार के रूप में हुई हैं. घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी परमानंद मेहरा, एस आई ललन दुबे समेत अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

कोनी पंचायत के मुखिया ने पीड़ित परिवार को हरसंभव सरकारी मदद का आश्वासन दिया है.


मुआवजे की मांग-

वहीं, मामले में मुखिया तिलेश्वरी देवी तथा पंचायत समिति सदस्य ने पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे  की मांग की है. साथ ही बीस सुत्री अध्यक्ष डॉ मृत्युन्जय सिंह समेत अन्य ने भी पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.

(चतरा से संतोष की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:-  पत्नी के बर्थडे पर किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा
Loading...

ये भी पढ़ें:- CM सिटी करनाल बेहाल: बारिश के कारण गड्ढे में गिरी कार... 
First published: July 22, 2019, 7:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...