अपना शहर चुनें

States

Jharkhand: फाइनेंसर ने गाड़ी की सीज, सदमे में वाहन मालिक ने कर ली खुदकुशी

गाड़ी सीज होने के बाद युवक काफी परेशान था.
गाड़ी सीज होने के बाद युवक काफी परेशान था.

 झारखंड के चतरा जिले गाड़ी सीज होने के बाद वाहन मालिक ने जहर खाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. ट्रक की किश्त जमा नहीं करने की वजह से युवक काफी परेशान था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 9:46 PM IST
  • Share this:
सूर्यकांत कमल

चतरा. झारखंड के चतरा जिले के टंडवा आम्रपाली विंगलात गांव निवासी ट्रक मालिक जुगेश्वर कुमार ने जहर का सेवन (Poision) कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई. 25 साल के जुगेश्वर कुमार जीवन यापन के लिए एक ट्रक खरीदकर आम्रपाली कोल परियोजना में चलाता था. लेकिन कई ट्रांसपोर्ट कंपनियों ने उसे ट्रक का किराया सही समय पर नहीं दिया. पैसों की तंगी की वजह से जुगेश्वर को ट्रक की किश्त देना मुश्किल पड़ रहा था.

जुगेश्वर ने ट्रक फाइनेंस कराई थी. करीब तीन दिन पहले किश्त नहीं पटाने पर पूर्व फानेंसर ने गाड़ी सीज  कर दी.गाड़ी जाने के बाद जुगेश्वर कुमार मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था. सोमवार को सदमे में रहकर परेशान युवक ने जहग खाकर खुदकुशी कर ली. जुगेश्वर के निधन से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी है. वहीं हाईवा एशोसिएशन ने इस मामले में ट्रांसपोर्टरों के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी है.



यहां हुआ बड़ा हादसा
इधर, जिला मुख्यालय से लगभग 45 किमी दूर रायडीह प्रखंड में शंख नदी के हीरादह कुंड ( में रविवार को पिकनिक मनाने गये आधा दर्जन युवकों में से 3 युवक बह गये. पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जब पिकनिक पर गये युवक नदी के कुंड के समीप सेल्फी ले रहे थे, तभी उनका एक साथी कुंड में गिर गया, उसे बचाने के क्रम में अन्य दो साथी भी कुंड में डूब गये जिनका अब तक पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: नियम तोड़ने वालों पर होगी सख्ती, शिमला में No mask No Entry कैंपेन होगा शुरू

एसपी जनार्दन ने बताया, '6 दोस्त रविवार सुबह 11 बजे पिकनिक मनाने गुमला के हीरादह गये थे. इस दुर्घटना में तीन युवक तो नदी में बह गये, जबकि तीन युवक बच गये जिन्होंने लौटकर घरवालों को घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने पर सुरसांग थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर खोजबीन शुरू की, लेकिन अंधेरा होने के कारण लापता युवकों का कोई पता नहीं चल सका.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज