चतरा में खेत से अगवा कर चार युवकों ने गर्भवती महिला से किया गैंगरेप
Chatra News in Hindi

चतरा में खेत से अगवा कर चार युवकों ने गर्भवती महिला से किया गैंगरेप
नाबालिगों से छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर)

विवाहित महिला को चार युवक जबरन उठाकर जंगल ले गया. वहां गमछे से बांधकर गैंगरेप (Gangrape) किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
चतरा. जिले के प्रतापपुर थानाक्षेत्र में अनुसूचित जाति की गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता के बयान पर थाने में चार युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. एसडीपीओ ने दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. घटना प्रतापपुर थानाक्षेत्र के झारखंड-बिहार बॉर्डर की है.

जबरन जंगल ले जाकर किया गैंगरेप 

जानकारी के मुताबिक विवाहित महिला को चार युवक जबरन उठाकर जंगल ले गया. वहां गमछे से बांधकर गैंगरेप किया. इस बाबत पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने मकई के खेत में घुसे मवेशियों को भगाने गई थी. इसी दौरान पहले से घात लगाए दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और गमछे से मुंह बांधकर जंगल की ओर ले गए. जंगल में पहले से दो अन्य युवक मौजूद थे. चारों ने पीड़िता को हवश का शिकार बनाया. और छोड़ दिया.



एसडीपीओ ने गांव पहुंचकर की छानबीन 



जंगल से महिला किसी तरह घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिवारवालों ने मुखिया के सहयोग से थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एसडीपीओ वरुण रजक गांव पहुंचकर मामले की जांच की. एसडीपीओ ने बताया जांच और पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- सूर्यकांत

ये भी पढ़ें- सरायकेला में पुलिस मुखबिर बताकर नक्सलियों ने पति-पत्नी को उतारा मौत के घाट
First published: May 25, 2020, 2:33 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading