शराब पीकर शादी करने पहुंचा था प्रेमी, बू आने पर प्रेमिका ने मंडप से लौटाया

News18 Jharkhand
Updated: May 14, 2019, 2:30 PM IST
शराब पीकर शादी करने पहुंचा था प्रेमी, बू आने पर प्रेमिका ने मंडप से लौटाया
शराब पीकर शादी करने पहुंचा था प्रेमी, बू आने पर प्रेमिका ने मंडप से लौटाया

लड़की के फैसले के चलते बाराती को बैरंग ही वापस लौटना पड़ा.

  • Share this:
झारखंड के चतरा में वर्षों के प्यार को प्रेमिका ने इसलिए एक झटके में तोड़ दिया कि उसका प्रेमी शराब पीकर शादी करने पहुंचा था. शादी के मंडप में बैैठी प्रेमिका को जब प्रेमी के मुंह से शराब की बू आई तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया और बारात को वापस लौटा दिया. घटना हंटरगंज प्रखंड के चकला पंचायत की है.

जानकारी के मुताबिक, वशिष्ठ नगर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी अनीता का हंटरगंज थाना इलाके के विशनपुर गांव निवासी शिव कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पहले दोनों के परिवार शादी के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन, बाद में दोनों के परिजनों ने हामी भर दी. सोमवार को लड़का और लड़की हंटरगंज प्रखंड के जोरी गांव स्थित काली मंदिर पहुंचे. वर-वधू पक्ष के लोग समारोह में शामिल हुए.

...जब लोग कुछ समझ नहीं सके
विवाह की रस्में शुरू हुईं. मंडप में लड़का और लड़की बैठे. अचानक लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया और मंडप से उठकर चली गई. एक पल के लिए उपस्थित लोगों को कुछ समझ में नहीं आया. लेकिन, जब लड़की से पूछा गया तो पता चला कि लड़का शराब के नशे में शादी कर रहा था. लड़की को लोगों ने समझाने-बुझाने की कोशिश की, लेकिन वह अपने फैसले पर अडिग रही.

लड़की ने कहा कि जिस लड़के को न तो विवाह की फिक्र है और न ही मंदिर का लिहाज, उसके साथ कैसे जीवन बिताया जा सकता है. बाद में दूल्हा समेत लड़का पक्ष के लोगों को वापस घर लौटना पड़ा.

ये भी पढ़ें- निजी स्कूलों को फीस बढ़ाने से पहले लेनी होगी हाईकोर्ट से अनुमति

कट्टरपंथियों के निशाने पर योगा गर्ल राफिया नाज, मिली ग्रेनेड से उड़ाने की धमकी
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...