बेटे पर मां की पीट पीटकर हत्या का आरोप, पुलिस ने शव लिया कब्जे में

चतरा के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत फरंदी गांव में एक बेटे द्वारा मां की पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले को परिजन दुर्घटना का रूप देकर मामले की लीपापोती में जुटे गए लेकिन घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच गई.

santosh | News18 Jharkhand
Updated: November 9, 2018, 5:46 PM IST
बेटे पर मां की पीट पीटकर हत्या का आरोप, पुलिस ने शव लिया कब्जे में
महिला की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों की लगी भीड़
santosh | News18 Jharkhand
Updated: November 9, 2018, 5:46 PM IST
जनपद चतरा के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत  फरंदी गांव में एक बेटे द्वारा मां की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले को परिजन दुर्घटना का रूप देकर मामले की लीपापोती में जुटे गए लेकिन घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच गई. उस समय वृद्धा के परिजन आनन-फानन में शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने के तैयारी में जुटे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

चतरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव के एक युवक की किसी मामूली बात को लेकर अपनी मां से कहासुनी हुई थी. इसी से आक्रोशित होकर उसने घर में रखे डंडे से अपनी वृद्ध मां की पिटाई कर दी. सर में गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वृद्धा की मौत के बाद परिजन मामले की लीपापोती करते हुए घटना को दुर्घटना का रूप देने के प्रयास में जुट गए.

परिजनों का पुलिस से कहना था कि मवेशी बांधने के दौरान चोट लगने के कारण महिला की मौत हुई है. जबकि कुछ ग्रामीणों का आरोप है कि वृद्ध की उसके बेटे ने ही पीट-पीट कर उसकी हत्या की है. ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के मुख्य कारण का पता चल पाएगा.

यह भी देखें - VIDEO: भाजपा नेत्री ने लगाया यौन शोषण का आरोप

यह भी देखें -  VIDEO: CM के बाद अर्जुन मुंडा ने भी की 'एक देश एक चुनाव' की वकालत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर