चतरा: लापता CISF जवान का 18 घंटे बाद मिला शव, दिल्ली का रहने वाला था मृतक
Chatra News in Hindi

चतरा: लापता CISF जवान का 18 घंटे बाद मिला शव, दिल्ली का रहने वाला था मृतक
चतरा में लापता सीआईएसएफ जवान का 18 घंटे बाद शव मिला

सीआईएसएफ जवान (CISF Jawan) कुलदीप रविवार रात से लापता था. सोमवार देर शाम वर्कशॉप के बगल में स्थित वाटर रिजवॉयर से उनका शव (Dead body) बरामद किया गया.

  • Share this:
चतरा. पिपरवार-सीसीएल एरिया में ड्यूटी के दौरान लापता हुए सीआईएसएफ जवान (CISF Jawan) का शव करीब 18 घंटे के बाद बरामद किया गया. जवान का शव (Dead body) वर्कशॉप के बगल वाटर रिजॉवर से बरामद किया गया. सीआईएसएफ जवान कुलदीप रविवार रात से लापता था. उसकी खोजबीन के लिए पिपरवार पुलिस और सीआईएसएफ की संयुक्त टीम सर्च अभियान चला रही थी. इसी दौरान सोमवार देर शाम वर्कशॉप के बगल वाटर रिजॉवर से लापता जवान का शव बरामद किया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सीआईएसएफ कमांडेंट अशोक जालवानिया ने बताया कि मृतक रविवार रात में डयूटी पर तैनात था और शौच जाने की बात कह वहां से निकला था, लेकिन ड्यूटी पर लौटकर नहीं आया. बतौर कमांडेंट वाटर रिजॉवर में डुबने से जवान की मौत होने की आशंका है.

दिल्ली का रहने वाला था जवान 
जवान का शव मिलने के बाद सीआईएसएफ और जिला पुलिस के पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन की. जानकारी के मुताबिक, मृतक जवान प्रेमनगर, नजफगढ़ दिल्ली का रहने वाला था. टंडवा एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम ने बताया कि सीआईएसएफ जवान कुलदीप रविवार की रात से लापता था. उसकी खोजबीन के लिए पिपरवार पुलिस और सीआईएसएफ की संयुक्त टीम सर्च अभियान चला रही थी. इसी दौरान सोमवार देर शाम को पिपरवार परियोजना के वर्कशॉप के बगल में वाटर रिजवॉयर से उसका शव बरामद किया गया. पुलिस मामले में आगे की छानबीन में जुटी है. आशंका है कि जवान की वाटर रिजवॉयर में डुबने से मौत हो गई.



इनपुट- सूर्यकांत



ये भी पढ़ें- पलामू में CO और थानाप्रभारी को बंधक बनाकर सरकारी वाहनों में जमकर तोड़फोड़

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading