Home /News /jharkhand /

Crime News: पुलिस ने जुआ खेल रहे युवक की बेरहमी से की पिटाई, मौके पर ही बेहोश हुआ शख्‍स

Crime News: पुलिस ने जुआ खेल रहे युवक की बेरहमी से की पिटाई, मौके पर ही बेहोश हुआ शख्‍स

Chatra News: पुलिस ने जुआ खेलते एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Chatra News: पुलिस ने जुआ खेलते एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Chatra Crime News: दिवाली के मौके पर जुआ खेलने का प्रचलन है. इस पर नकेल कसने के लिए पुलिस मंगलवार देर रात विशेष गश्‍त पर थी. इस दौरान राजपुर बाजार में कुछ लोग जुआ खेलते पकड़े गए. इस पर पुलिस ने एक युवक की जमकर पिटाई कर डाली. इससे युवक मौके पर ही बेहोश हो गया. इसके बाद बुधवार तड़के ग्रामीण विरोध-प्रदर्शन करने लगे. वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर किसी तरह मामले को सुलझाया.

अधिक पढ़ें ...

    सुनील कुमार

    चतरा. जुआरियों पर नकेल कसने को लेकर पेट्रोलिंग के लिए निकली पुलिस पर जुआ खेल रहे लोगों की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगा है. चतरा के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर बाजार में बुधवार तड़के घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला. प्रकाश पर्व दीपावली के मौके पर होने वाले जुए के काले खेल पर नकेल कसने को लेकर पुलिस देर रात पेट्रोलिंग पर निकली थी. बताया जाता है कि पुलिस द्वारा जुआड़ियों को पकड़ कर उनके साथ मारपीट की गई. इस घटना में एक युवक मौके पर बेहोश हो गया था. आरोप है कि युवक को उसी हालत में छोड़कर पुलिस मौके से चली गई.

    इसके बाद तड़के ग्रामीण आरोपी पुलिस पदाधिकारी और जवानों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को ले राजपुर बाजार को जाम कर हंगामा करने लगे. इसके बाद आनन-फानन में डीएसपी (मुख्यालय) केदारनाथ राम और सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक लव कुमार दलबल के साथ राजपुर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराने में जुट गए. लेकिन, घंटों मशक्कत के बाद भी आक्रोशित ग्रामीण बगैर आरोपी पुलिस पदाधिकारी और जवानों पर कार्रवाई के शांत होने का नाम नहीं ले रहे थे. इसके बाद डीएसपी मुख्यालय और सदर थाना प्रभारी ने जांच के बाद दोषी पुलिस पदाधिकारी और जवानों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया.

    अब 9वीं से 12वीं कक्षा तक के छात्रों को भी मुफ्त किताबें, 7 लाख स्‍टूडेंट्स को होगा फायदा

    दरअसल, देर रात राजपुर बाजार के समीप कुछ युवक मंडली बनाकर जुआ खेल रहे थे. इसी दौरान पेट्रोलिंग पर निकले थाना प्रभारी (इंचार्ज) मोतीराम देवगम दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए और युवकों को जुआ खेलते रंगे हांथ पकड़ लिया. इसके बाद मौके पर मौजूद युवकों की कहासुनी पुलिस से हो गई. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि प्रभारी थाना इंचार्ज और जवानों ने एक युवक की मौके पर ही बेरहमी से पिटाई कर दी.

    मारपीट की इस घटना में युवक गंभीर रूप से जख्मी होकर बेहोश हो गया. बताया जाता है कि युवक के बेहोश होने के बाद पुलिस की टीम मौके से चलती बनी. इसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गए और सड़क पर आकर हंगामा करने लगे. साथ ही गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने पुलिस और पब्लिक के बीच मध्यस्थता कराया.

    Tags: Chatra news, Crime News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर