Home /News /jharkhand /

Chatra News: कैसे-कैसे हैवान! यह डिमांड नहीं हुई पूरी तो पत्नी को सुला दी मौत की नींद

Chatra News: कैसे-कैसे हैवान! यह डिमांड नहीं हुई पूरी तो पत्नी को सुला दी मौत की नींद

झारखंड के चतरा में दहेज न मिलने के कारण पति ने पत्नी को मार डाला.

झारखंड के चतरा में दहेज न मिलने के कारण पति ने पत्नी को मार डाला.

Dowry Harassment Murder: घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रतापपुर पहुंचे लड़की के घरवालों ने बताया कि शादी के दूसरे दिन से ही ससुराल वालों द्वारा लड़की को प्रताड़ित किया जा रहा था. जब इससे भी मन नहीं भरा तो अब उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस अब दर्ज मामले के आधार पर बुधवार को प्रतापपुर थाना में दर्ज कांड संख्या 224/21 के तहत आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- सुनील कुमार
    रांची. चतरा जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र से एक बार फिर दहेज की आड़ में हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मामला प्रतापपुर थाना क्षेत्र के बभने गांव का है. यहां एक पति ने दहेज के लालच में अपनी पत्नी को मौत की नींद सुला दी. मिली जानकारी के अनुसार बभने गांव निवासी राहुल भारती पिता दुल भारती का विवाह 6 महीने पुर्व ही समुन्द्री देवी के साथ रश्मों रिवाज के साथ हुआ था. लेकिन, विवाह के बाद से ही लगातार महिला का पति अपनी पत्नी से दहेज में बाइक मांग कर रहा था. इसी को लेकर लगातार उसे प्रताड़ित भी किया करता था. आरोपी पति की यह मांग पूरी नहीं हुई तो पत्नी को ही मार डाला.

    मामले के बारे में बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार की रात युवक और उसकी पत्नी के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद तैश में आए पति ने पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. घटना की जानकारी जब प्रतापपुर थाना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया. जब इस मामले की सूचना जब युवती के परिजनों को मिली तो युवती के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया.

    शादी के दूसरे दिन से करने लगा था प्रताड़ित- घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रतापपुर पहुंचे लड़की के घरवालों ने बताया कि शादी के दूसरे दिन से ही ससुराल वालों द्वारा लड़की को प्रताड़ित किया जा रहा था. जब इससे भी मन नहीं भरा तो अब उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस अब दर्ज मामले के आधार पर बुधवार को प्रतापपुर थाना में दर्ज कांड संख्या 224/21 के तहत आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

    Tags: Chatra news, Dowry Harassment, Dowry Murder, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर