राजनाथ सिंह का हमला- कांग्रेस मुक्त भारत बनने के बाद ही देश का हो सकता है विकास

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जब पाकिस्तान के टुकड़े करने पर इंदिरा गांधी की प्रशंसा हो सकती है तो बालाकोट कार्रवाई के लिए पीएम मोदी की क्यों नहीं?

News18 Jharkhand
Updated: April 23, 2019, 5:45 PM IST
राजनाथ सिंह का हमला- कांग्रेस मुक्त भारत बनने के बाद ही देश का हो सकता है विकास
चतरा में राजनाथ सिंह की सभा
News18 Jharkhand
Updated: April 23, 2019, 5:45 PM IST
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत बनने के बाद ही देश का विकास हो सकता है. वह झारखंड के चतरा में (ईटखोरी के परोका मैदान में) चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत आर्थिक दृष्टिकोण से 2008 से लेकर 2013 तक दुनिया में 9वें स्थान पर था, लेकिन मोदी सरकार में देश की अर्थव्यवस्था 2018 में विश्व में छठे स्थान पर पहुंच गई. बहुत जल्द भारत पांचवें स्थान पर पहुंच जाएगा.

गृहमंत्री ने कहा कि जब 1971 में इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को धूल चटाते हुए उसके दो टुकड़े करवा दिए थे, तो उस समय अटल बिहारी वाजपेयी ने उनकी प्रशंसा करते हुए दुर्गा की संज्ञा दी थी. जब इंदिरा की जयजयकार हो सकती है, तो भारतीय सैन्य बलों के द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादियों के गढ़ को सफाया करने के लिए पीएम मोदी की जय जयकार क्यों नहीं हो सकती.

इस दौरान गृहमंत्री ने चतरा से बीजेपी प्रत्याशी सुनील सिंह को जिताने की लोगों से अपील की. इससे पहले उऩ्होंने पलामू के हुसैनाबाद अनुमंडल मैदान में सभा को संबोधित किया. राजनाथ सिंह ने कहा कि महागठबंधन का सिर्फ एक ही मकसद है, किसी तरह से भाजपा को हटाना. लेकिन विपक्ष के नेता कभी इस मकसद में कामयाब नहीं हो पाएंगे.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- भाजपा हटाओ के मकसद में कभी कामयाब नहीं होगा महागठबंधन- राजनाथ सिंह

पीएम के रोड शो को लेकर प्रदेश बीजेपी में उत्साह, सुबोधकांत बोले- कोई फर्क नहीं पड़ने वाला

झारखंड: लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी आज रांची में करेंगे पहला रोड शो
Loading...

शिबू सोरेन के नामांकन कार्यक्रम में जुटे महागठबंधन के दिग्गज, हेमंत बोले- सरकार बनी तो प्राइवेट सेक्टर में भी लागू करेंगे आरक्षण

धनबाद से बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने भरा पर्चा, सीएम बोले- कांग्रेस ने बोरो व रिजेक्टेड प्लेयर को उतारा

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 5:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...