तेजस्वी का पीएम मोदी पर हमला, बोले- चौकीदार ने गलती की है, जनता थानेदार..सजा देगी

चतरा के हंटरगंज में आयोजित सभा में तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आरक्षण बचाने और देश में भाईचारा कायम रखने के लिए भाजपा को हराना जरूरी है.

News18 Jharkhand
Updated: April 18, 2019, 3:23 PM IST
तेजस्वी का पीएम मोदी पर हमला, बोले- चौकीदार ने गलती की है, जनता थानेदार..सजा देगी
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव
News18 Jharkhand
Updated: April 18, 2019, 3:23 PM IST
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि देश और संविधान की रक्षा के लिए भाजपा को भगाना जरूरी है. चतरा के हंटरगंज में आयोजित सभा में उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि आरक्षण बचाने के लिए और देश में भाईचारा कायम रखने के लिए भाजपा को हराना जरूरी है.

तेजस्वी यहां पार्टी प्रत्याशी सुभाष यादव के पक्ष में सभा करने आए थे. इस दौरान उन्होंने सुभाष यादव को जिताने की अपील करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि चौकीदार ने गलती की है, जनता थानेदार हैं और जनता सजा देगी.



सभा को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी संबोधित किया. इस मौके पर आजसू पार्टी के सचिव अशोक गहलोत ने राजद का दामन थाम लिया. चतरा के बाद तेजस्वी की पलामू और गढ़वा में भी सभा है. आरजेडी झारखंड में दो सीटों, पलामू और चतरा पर चुनाव लड़ा रहा है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- पति जयंत सिन्हा के प्रचार में उतरीं पुनिता सिन्हा, गांव-गांव जाकर मांग रही वोट

लोकसभा चुनाव : सिंहभूम में गीता कोड़ा 20, लक्ष्मण गिलुवा 22 अप्रैल को करेंगे नामांकन

बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ ने भरा पर्चा, बोले- राष्ट्रवाद बनाम विघटनकारी शक्तियों के बीच है मुकाबलानामांकन के बाद बोले सुबोधकांत- पतझड़ वाले प्रत्याशी हैं संजय सेठ, हो जाएगी जमानत जब्त

 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार