चतरा के राजपुर में 15 लाख के ब्राउन शुगर के साथ तस्कर गिरफ्तार

चतरा पुलिस लगातार नशीले पदार्थों के तस्कर के खिलाफ अभियान चला रही है.

Chatra News: गिरफ्तार अभियुक्त का नाम त्रिभुवन दांगी है जो सदर थाना क्षेत्र के लोवगड़ा गांव का रहने वाला है.

  • Share this:
    रिपोर्ट- अंकित कुमार

    चतरा. झारखंड के चतरा में पुलिस लगातार नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों पर शिंकजा कस रही है. इसी कड़ी में रविवार को पुलिस ने नशे के कारोबारियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 15 लाखों रुपए के 935 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं. यह गिरफ्तारी राजपुर थाना क्षेत्र के कठौतिया स्थित फुटानी चौक के समीप से की गई है. तस्करी में प्रयुक्त किये जा रहे एक मोटरसाइकिल और मोबाइल फ़ोन भी पुलिस ने जब्त किये.

    गिरफ्तार अभियुक्त का नाम त्रिभुवन दांगी है जो सदर थाना क्षेत्र के लोवगड़ा गांव का रहने वाला है. बताते चलें कि एसपी ऋषभ झा को गुप्त सूचना मिली थी कि राजपुर थाना क्षेत्र के कठौतिया गांव के समीप स्थित फुटानी चौक होकर एक तस्कर ब्राउन शुगर की खेप ले जाने वाला है. सूचना के आधार पर एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई. गठित टीम ने वहां पहुंचकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इसी क्रम में एक तस्कर की गिरफ्तारी हुई. गिरफ्तार तस्कर के पास से 935 ग्राम ब्रॉउन शुगर बरामद किया गया.

    सदर एसडीपीओ अविनाश कुमार ने कहा कि जिले भर में लगतार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.अफीम की खेती व तस्करी करने वालों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा. तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, सफलताएं भी मिल रही हैं.

    छापामारी दल में एसडीपीओ अविनाश कुमार, राजपुर थानाप्रभारी अनिल कुमार, जवान विकास कुमार, वीरेंद्र ठाकुर, संजय कुमार सिंह शामिल थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.