लाइव टीवी

चतरा: ट्रैक्टर पलटने से 3 बच्चों की हुई मौत, हादसे में कई घायल
Chatra News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 1, 2020, 4:00 PM IST
चतरा:  ट्रैक्टर पलटने से 3 बच्चों की हुई मौत, हादसे में कई घायल
चतरा में ट्रैक्टर के पलटने से तीन बच्चों की गई जान (सांकेतिक तस्वीर)

चतरा (Chatra) जिले में एक दर्दनाक सड़क (Road accident) हादसा हो गया, जहां ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने से तीन बच्चों की मौत (dead) हो गई, जबकि चौथा बच्चा भी गंभीर रूप से घायल (injured) हो गया.

  • Share this:
चतरा. झारखंड के चतरा (Chatra) जिले में एक दर्दनाक सड़क (Road accident) हादसा हो गया, जहां ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने से तीन बच्चों की मौत (dead) हो गई, जबकि चौथा बच्चा भी गंभीर रूप से घायल (injured) हो गया. वहीं अचानक हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल भी भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, हादसे में 3 की मौत

दरअसल सदर थाना क्षेत्र के आरा गांव के दगदग्वा तालाब के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि सभी लोग एक ही गांव आरा के रहने वाले था. मृतकों में आशीष कुमार, अर्जुन कुमार और मुकेश कुमार है. हालांकि घटना के बाद ट्रैक्टर को घटना स्थल से हटा दिया गया है. बताया जा रहा है कि सरस्वती पूजा का मूर्ति विसर्जन के बाद डीजे साउंड पहुंचा कर लौट रहे ट्रैक्टर के पलटने से हादसा हो गया. हादसे में ट्रैक्टर पर सवार तीन मासूम बच्चों की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से रेस्क्यू कर प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं घटना की सूचना भी सदर थाना पुलिस को दे दी गई है.



सड़क हादसे के बाद गांव के लोगों में मचा हड़कंप
सड़क हादसे के बाद गांव के लोगों में मचा हड़कंप




मूर्ति विसर्जन के बाद घर लौटते वक्त हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के डगडगवा गांव में सरस्वती पूजा का मूर्ति विसर्जन के लिए एक ट्रैक्टर पर ग्रामीणों के द्वारा डीजे बंधवाया गया था, जिसके बाद मूर्ति विसर्जन में रात हो जाने के कारण रात को यथावत डीजे ट्रैक्टर में ही बांधकर छोड़ दिया था. वहीं से लौटने के दौरान साइकिल सवार को बचाने के क्रम में चालक ने वाहन से अपना संतुलन खो दिया. जिससे यह हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

(चतरा से संतोष कुमार की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- झारखंड में ट्रिपल मर्डरः रांची में सिपाही ने दो बच्चों समेत पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद भी खाया जहर

यह भी पढ़ें- रामगढ़ के मछुआरों ने सीएम हेमंत सोरेन को भेंट की 15 किलो की मछली
First published: February 1, 2020, 4:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading