लाइव टीवी

चतरा में ट्रक-टेलर में भीषण टक्कर, ट्रक ड्राइवर की मौत
Chatra News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: July 26, 2018, 11:32 AM IST
चतरा में ट्रक-टेलर में भीषण टक्कर, ट्रक ड्राइवर की मौत
ट्रक-टेलर में भीषण टक्कर

चश्मदीदों के मुताबिक कोयला लदा ट्रक और टेलर, दोनों विपरित दिशा से आ रहे थे और तेज रफ्तार के कारण पिरी चौक के पास दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई

  • Share this:
चतरा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. सिमरिया थाना इलाके में पिरी चौके के पास गुरुवार सुबह टेलर और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में एक ड्राइवर की मौत हो गई. जबकि दूसरा ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी है. उसे इलाज के लिए हजारीबाग रेफर किया गया है.

चश्मदीदों के मुताबिक कोयला लदा ट्रक और टेलर, दोनों विपरित दिशा से आ रहे थे और तेज रफ्तार के कारण पिरी चौक के पास दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि ड्राइवर के शव को ट्रक से बाहर निकालने में तीन घंटा लग गया. काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया.

हादसे से आक्रोशित लोगों ने चतरा-हजारीबाग मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस एवं प्रशासन की टीम के समझाने पर जाम को हटाया गया. इस दौरान मौके पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई थी. बता दें कि टडंवा में सीसीएल का कोयला खदान होने के चलते इस रूट पर कोयला लदे बड़े वाहन आते-जाते रहते हैं.

(संतोष की रिपोर्ट)



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2018, 11:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर