लाइव टीवी

चतरा में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, बोकारो में बंद खदान में डूबे दो बच्चे
Chatra News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 24, 2020, 5:37 PM IST
चतरा में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, बोकारो में बंद खदान में डूबे दो बच्चे
चतरा में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई

गांववालों ने बताया कि दोनों बच्चों ने स्कूल में अपना अटेंडेंस बनाया और चुपके से नदी नहाने निकल गये. उनके डूबने के कुछ देर बाद जब एक अन्य बच्चा नदी के पास पहुंचा, ताे किनारे में दोनों के कपड़ों को पड़ा देखा. इसके बाद उस छात्र ने स्कूल में इसकी सूचना दी.

  • Share this:
चतरा. जिले के सिमरिया थानाक्षेत्र के फतहा गांव में नदी (River) में नहाने के दौरान डूबने (Drowning) से दो बच्चों (Children) की मौत (Die) हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतकों में हाफिज मिनहाज के 10 वर्षीय पुत्र और सबानो गांव के इम्तियाज के 12 वर्षीय पुत्र शामिल हैं. दोनों स्कूल (School) से भागकर नदी नहाने पहुंचे थे.

गांववालों ने बताया कि दोनों बच्चों ने स्कूल में अपना अटेंडेंस बनाया और चुपके से नदी नहाने निकल गये. उनके डूबने के कुछ देर बाद जब एक अन्य बच्चा नदी के पास पहुंचा, ताे किनारे में दोनों के कपड़ों को पड़ा देखा. इसके बाद उस छात्र ने स्कूल में इसकी सूचना दी. बाद में नदी के पास पहुंचकर ग्रामीणों ने दोनों के शवों को बाहर निकाला.

बंद खदान में डूबे दो बच्चे



इधर, बोकारो के चंद्रपुरा थानाक्षेत्र के मकोली में एक बंद खदान में नहाने गए चार में से दो बच्चे गहरे पानी में डूब गए. दो बच्चों ने भागकर गांववालों को घटना की जानकारी दी. ग्रामीणों ने चंद्रपुरा थाने को इसकी सूचना दी. जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से दस वर्षीय आर्यन कुमार के शव को खदान से बाहर निकाला गया. जबकि दूसरे बच्चे की खोज जारी है.



ग्रामीणों ने बताया कि चारों बच्चे घरवालों को बताये बिना नहाने के लिए बंद खदान पहुंचे थे. इसी दौरान दो बच्चे गहरे पानी में चले गए, जिससे दोनों डूब गये. अपने साथियों को डूबता देख दो बच्चे बाहर की ओर भागे और हल्ला मचाकर लोगों को घटना की जानकारी दी.

इनपुट- संतोष, ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- जमीन विवाद में अपराधियों ने पहले गोली मारी, फिर गला रेतकर युवक की कर दी हत्या

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 5:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading