Home /News /jharkhand /

झारखंड: कब्रिस्तान और क्रिकेट मैदान के विवाद में दो गुट भिड़े, शव को मौके पर रखकर पत्थरबाजी

झारखंड: कब्रिस्तान और क्रिकेट मैदान के विवाद में दो गुट भिड़े, शव को मौके पर रखकर पत्थरबाजी

घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है. पुलिस की टीम मौके पर तैनात है.

घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है. पुलिस की टीम मौके पर तैनात है.

Chatra News: एक पक्ष के लोगों ने प्रशासन की सहमति पर खाली पड़े भूखंड पर क्रिकेट खेलने के लिए पिच बनाने का प्रयास किया. लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने इसपर रोक लगा दी. लिहाजा विवाद शुरू हो गया. हंगामे के बीच दोनों ओर से पत्थरबाजी होने लगी.

अधिक पढ़ें ...

चतरा. झारखंड के चतरा जिले के इटखोरी थानाक्षेत्र के परसौनी गांव में विवादित जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर झड़प हुई. इस दौरान दोनों तरफ से काफी देर तक पत्थरबाजी होती रही. हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम को दोनों पक्षों को शांत कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. हालांकि गांव में तनाव अभी भी कायम है.

जानकारी के मुताबिक परसौनी गांव में कब्रिस्तान और खेल मैदान की सीमा को लेकर गांव के दो पक्षों में पिछले कई माह से विवाद चला आ रहा है. इसी बीच शनिवार को एक पक्ष के लोग जब शव को दफनाने के लिए वहां पहुंचे, तो सीमा रेखा को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर झड़प हुई.

सूचना पर प्रखंड विकास पदाधिकारी साकेत कुमार सिन्हा, पुलिस निरीक्षक शिव प्रकाश प्रसाद, थाना प्रभारी निरंजन कुमार मिश्र दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. प्रशासन की मौजूदगी में शव को दफनाया गया.

उधर, दूसरे पक्ष के लोगों ने प्रशासन की सहमति पर खाली पड़े भूखंड पर क्रिकेट खेलने के लिए पिच बनाने का प्रयास किया. लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने इसपर रोक लगा दी. लिहाजा विवाद फिर से गहरा गया. हंगामे के बीच दोनों ओर से पत्थरबाजी होने लगी. मामला बिगड़ता देख पुलिस ने मोर्चा संभाला और दोनों पक्ष के लोगों को विवादित स्थल से दूर भगाया. घटना से गांव में तनाव का माहौल है.

Tags: Chatra news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर