Home /News /jharkhand /

चतरा: नक्सली संगठन TSPC के 2 सदस्य गिरफ्तार, 13 वॉकी टॉकी सेट और 2 बाइक बरामद

चतरा: नक्सली संगठन TSPC के 2 सदस्य गिरफ्तार, 13 वॉकी टॉकी सेट और 2 बाइक बरामद

चतरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नक्सलियों के दो समर्थकों को गिरफ्तार किया (फाइल फोटो)

चतरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नक्सलियों के दो समर्थकों को गिरफ्तार किया (फाइल फोटो)

Jharkhand News: चतरा के एसपी राकेश रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जोजवारी गांव के समीप से रिजनल कमिटी के सदस्य आक्रमण गंझू के दो कूरियर सह नक्सली समर्थक विशुन गंझू और पिंटू गंझू को पुलिस ने 13 वॉकी टॉकी और दो मोटरसाइकिलों के साथ गिरफ्तार किया है

अधिक पढ़ें ...

    चतरा. झारखंड के चतरा (Chatra) में पुलिस ने प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) के दो नक्सलियों विशुन गंझू और पिंटू गंझू को गिरफ्तार (Naxals Arrested) किया है. पकड़े गये नक्सलियों के पास से पुलिस ने 13 वॉकी टॉकी और दो मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) राकेश रंजन ने बताया कि सिमरिया अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में गठित लावालौंग थाना पुलिस की टीम ने जोजवारी गांव के समीप से इन दोनों नक्सली समर्थकों को गिरफ्तार किया.

    उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों नक्सली समर्थकों के पास से विभिन्न कंपनियों के 13 वॉकी-टॉकी सेट, दो मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन जब्त किया गया है. इससे पहले 28 अक्तूबर को हंटरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने टीएसपीसी के तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया था और उनके पास से ए.के 47 राइफल और 20 गोलियां बरामद की गयी थी.

    एसपी राकेश रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रिजनल कमिटी के सदस्य आक्रमण गंझू के दो कूरियर सह नक्सली समर्थक विशुन गंझू और पिंटू गंझू को पुलिस ने 13 वॉकी टॉकी और दो मोटरसाइकिलों के साथ गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में गठित लावालौंग थाना पुलिस की टीम ने जोजवारी गांव के समीप से इन दोनों नक्सली समर्थकों को गिरफ्तार किया गया. (भाषा से इनपुट)

    Tags: Chatra news, Crime News, Jharkhand news, Naxal search operation

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर