मिट्टी की चाल धंसने से चतरा की दो महिलाओं की मौत

Santosh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: June 30, 2019, 6:20 PM IST
मिट्टी की चाल धंसने से चतरा की दो महिलाओं की मौत
चतरा - मिट्टी की चाल धंसने से दबकर दो महिलाओं की मौत

चतरा के मयूरहंड थाना क्षेत्र के कदगावां कला पंचायत की दो महिलाएं हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र के लेढिया नदी घाट से दूधिया मिट्टी लाने गई थी.

  • Share this:
चतरा के मयूरहंड थाना क्षेत्र के कदगावां कला पंचायत की दो महिलाओं की मौत मिट्टी की चाल धंसने से हो गई. जानकारी के अनुसार चतरा की महिलाएं हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र के लेढिया नदी घाट से दूधिया मिट्टी लाने गई थी. लेकिन मिट्टी खुदाई के दौरान अचानक मिट्टी की चाल धंसने लगी. यहां मिट्टी खोद रही 50 वर्षीय अफिन्ता देवी और 50 वर्षीय कालिंदी देवी सिंह खुद को नहीं बचा पाईं. दोनों ही मिट्टी के नीचे दब गईं. इस पर वहां मौजूद बाकी की महिलाएं शोर मचाने लगीं.

इलाज के लिए ले जाया गया चौपारण
महिलाओं द्वारा शोर मचाए जाने के बाद वहां काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए. फिर ग्रामीणों की मदद से दोनों महिलाओं को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. उन्हें इलाज के लिए तत्काल चौपारण ले जाया गया. मगर यहां डाक्टरों ने दोनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया.

घटनास्थल पर बीडीओ व थाना प्रभारी पहुंचे

बता दें कि इसी बीच घटना की सूचना पाकर मयूरहंड बीडीओ संतोष कुमार और थाना प्रभारी अरविंद कुमार गुप्ता घटनास्थल पर पहुंच गए. यह घटना हजारीबाग जिला के चौपारण थाना क्षेत्र में घटित हुई. इसकी सूचना बीडीओ संतोष कुमार ने चौपारण सीओ नितिन शिवम गुप्ता और चौपारण थाना प्रभारी को दे दी. दोनों अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और फिर  उन्हें पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया.

ये भी पढ़ें - चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों की कर दी जमकर धुनाई

ये भी पढ़ें - फ्री इलाज के लिए पत्नी गई राशन कार्ड लेने, पति की हो गई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 6:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...