Home /News /jharkhand /

हत्या मामले में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर असामाजिक तत्वों का हमला, एसडीपीओ को लगी चोट

हत्या मामले में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर असामाजिक तत्वों का हमला, एसडीपीओ को लगी चोट

चतरा : हत्या मामले में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला.

चतरा : हत्या मामले में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला.

यहां पुलिस ने जैसे ही आरोपी को हिरासत में लिया मौके पर मौजूद कुछ असामाजिक तत्वों ने पुलिस बल पर ही हमला कर दिया. इस दौरान असामाजिक तत्वों ने एसडीपीओ व थाना प्रभारी समेत जवानों पर लाठी-डंडों से हमला किया. इसके अलावा उपद्रवियों द्वारा पुलिस बल पर पथराव भी किया गया जिसमें एसडीपीओ समेत तीन जवान घायल हो गए.

अधिक पढ़ें ...
    चतरा के सदर थाना क्षेत्र के दारियातू गांव में एक चाचा ने अपने ही भतीजे की हत्या कर दी. वह भी महज एक पेड़ की लकड़ी के बंटवारे को लेकर. जानकारी के अनुसार ईश्वरी दांगी और देवनारायण दांगी के बीच लंबे समय से पेड़ के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर देवनारायण और ईश्वरी के पुत्र श्याम दांगी के बीच सोमवार को कहासुनी हो गई और देखते ही देखते मामला इतना बिगड़ गया कि सनकी चाचा ने पहले तो अपने भतीजे की लाठी डंडे से निर्ममता पूर्वक पिटाई की. जब इससे भी मन नहीं भरा तब पास में स्थित एक कुएं में उसे धकेल दिया. इससे मौके पर ही श्याम की मौत हो गई.

    घटना को अंजाम देने के बाद देवनारायण मौके से भाग कर पास में स्थित लोवागड़ा हाई स्कूल में जाकर छिप गया. इसके बाद पीड़ित व अन्य ग्रामीणों ने मुखिया के माध्यम से सदर थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ज्ञानरंजन व थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक रामअवध सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. यहां पहुंचते ही पुलिस को सूचना मिली कि घटना को अंजाम देकर हत्यारा देव नारायण स्कूल परिसर में छिपा है. इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने स्कूल पहुंच गई.

    यहां पुलिस ने जैसे ही आरोपी को हिरासत में लिया मौके पर मौजूद कुछ असामाजिक तत्वों ने पुलिस बल पर ही हमला कर दिया. इस दौरान असामाजिक तत्वों ने एसडीपीओ व थाना प्रभारी समेत जवानों पर लाठी-डंडों से हमला किया. इसके अलावा उपद्रवियों द्वारा पुलिस बल पर पथराव भी किया गया जिसमें एसडीपीओ समेत तीन जवान घायल हो गए. वहीं पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया. पथराव के बाद पुलिस ने भी उपद्रवियों पर लाठी बरसाया. इसके बाद पुलिस अन्य ग्रामीणों व मुखिया के सहयोग से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आई.

    घटना में घायल पुलिसकर्मियों का भी सदर अस्पताल में उपचार कराया गया. इधर घटना को लेकर मृतक के पिता के फर्द बयान पर सदर थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई. थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक रामअवध सिंह ने बताया कि मामले में फरार अन्य नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार सघन छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला करने वाले हमलावरों की पहचान कर ली गई है. घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई गई है. वीडियो फुटेज के आधार पर हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए कठोर कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर