लाइव टीवी

चतरा: पशु तस्करी के शक पर ग्रामीणों ने दो पशु व्यापारियों को पीटा, मॉब लिंचिंग का केस दर्ज

News18 Jharkhand
Updated: February 4, 2020, 11:36 AM IST
चतरा: पशु तस्करी के शक पर ग्रामीणों ने दो पशु व्यापारियों को पीटा, मॉब लिंचिंग का केस दर्ज
घायल नसरुल्लाह खान को चतरा सदर अस्पताल से रिम्स रेफर कर दिया गया है.

घायल नसरुल्लाह खान ने बताया कि वे लोग जानवर खरीद कर मेले से लौट रहे थे. इसी दौरान गांववालों ने पशुओं को लेकर आपत्ति जताई. जिसके बाद मौके पर विवाद हो गया. गांववालों ने दो व्यापारियों को पीट डाला.

  • Share this:
चतरा. जिले के कान्हाचट्टी प्रखंड के धमधामा गांव में पशु तस्करी (Animal Trafficking) के आरोप में दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी गई. घायल नसरुल्लाह खान और मोहम्मद तसलीम को चतरा सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक कोल्हैया मेले से कुछ व्यापारी (Cattle Traders) पशु खरीद कर ले जा रहे थे. धमधामा गांव से गुजरने के दौरान व्यापारियों की गांववालों (Villagers) से विवाद हो गया. जिसके बाद गांववालों ने दो व्यापारियों की जमकर पिटाई (Beat) कर दी.

प्रशासन ने भीड़ के चंगुल से घायलों को बचाया 

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ वरुण रजक और बीडीओ पप्पू रजक पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. और भीड़ के चंगुल से दोनों को बचाया. दोनों घायलों को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहां से उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया. इस सिलसिले में मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मॉब लिंचिंग की प्राथमिकी दर्ज की गई है.

एसडीपीओ ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है.

घायल नसरुल्लाह खान ने बताया कि वे लोग जानवर खरीद कर मेले से लौट रहे थे. इसी दौरान गांववालों ने पशुओं को लेकर आपत्ति जताई. जिसके बाद मौके पर विवाद हो गया. गांववालों ने दो व्यापारियों को पीट डाला. अन्य व्यापारी किसी तरह जान बचाकर मौके से भाग निकले.

इनपुट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- आज अंधेरे में डूबी रांची, एक दर्जन से ज्यादा मोहल्लों में बिजली नहीं, जानें कारण  

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 11:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर