यूजर चार्ज के विरोध में देवघर के तमाम व्यापारी आए एक छतरी के नीचे

देवघर नगर निगम की ओर से यूजर चार्ज वसूले जाने को लेकर देवघर के तमाम व्यवसायिक संघ जहां एक छतरी के नीचे आ गए हैं वहीं चरणबद्ध तरीके से लड़ाई लड़ने के मूड में हैं.पहले चरण में सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर 'नो यूजर चार्ज' लिखा हुआ पोस्टर आज यानि मंगलवार से चिपका नजर आएगा. वहीं कल बुधवार से सभी दुकानदार काला बिल्ला लगाकर अपने धंधों में जुटे रहेंगे ताकि आम लोग भी विरोध की वजह समझे.

Manish Raj | News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2018, 5:23 PM IST
यूजर चार्ज के विरोध में देवघर के तमाम व्यापारी आए एक छतरी के नीचे
तमाम व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में लगे यूजर चार्ज के विरोध में पोस्टर
Manish Raj | News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2018, 5:23 PM IST
देवघर नगर निगम की ओर से यूजर चार्ज वसूले जाने को लेकर देवघर के तमाम व्यवसायिक संघ जहां एक छतरी के नीचे आ गए हैं वहीं चरणबद्ध तरीके से लड़ाई लड़ने के मूड में हैं.संताल परगना चैंबर ऑफ कॉमर्स के महासचिव आलोक मल्लिक ने इस बारे में बताते हुए कहा कि पहले चरण में सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर 'नो यूजर चार्ज' लिखा हुआ पोस्टर आज यानि मंगलवार से चिपका नजर आएगा. वहीं कल बुधवार से सभी दुकानदार काला बिल्ला लगाकर अपने धंधों में जुटे रहेंगे ताकि आम लोग भी विरोध की वजह समझे और इसके बाद लगातार दो दिन शहर के टावर चौक पर दो- दो घंटे का धरना देने की रणनीति तैयार हुई है.

गौरतलब है कि काफी महीने से यूजर चार्ज को लेकर व्यवसायिक संघ विरोध जताते रहे हैं वहीं देवघर नगर निगम अपनी जिद पर अड़ा है. वह इसको खत्म करने को तैयार नहीं है. अनेक बैठकों के बाद बीच का रास्ता आज तक नहीं निकल पाया है.अलोक मल्लिक का कहना है कि व्यवसायिक संघों को उम्मीद है कि नगर निगम के मेयर और अन्य वार्ड पार्षद समेत स्थानिय विधायक और सांसद का भी नैतिक समर्थन मिलेगा.वहीं व्यापारियों की मांग पर अभी भी नगर निगम चुप्पी साधे है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर