लाइव टीवी

वक्त आने पर संगठन के मामलों पर बोलेंगे अर्जुन मुंडा

Manish Raj | News18 Jharkhand
Updated: June 29, 2018, 12:40 PM IST
वक्त आने पर संगठन के मामलों पर बोलेंगे अर्जुन मुंडा
अर्जुन मुंडा पूर्व मुख्यमंत्री

पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने भूमि अधिग्रहण बिल पर विपक्षीयों के तेवर पर कहा कि मामलों को उछालना विपक्ष का काम है.

  • Share this:
पत्थगड़ी मामले में जो चूक हुई उसकी आलोचना करने का कोई मतलब नहीं है. जरूरत इस बात की है कि आगे क्या किया जाए की सबकुछ अच्छा हो. इसकी चिंता की जानी चाहिए. ये कहना है झारखंड राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा का. देवघर परिसदन में न्यूज 18 के संवाददाता से बातचीत में अर्जुन मुंडा ने पत्थलगड़ी को एक चुनौती मानते हुए कहा कि सरकार और तंत्र इस संकट का समाधान करने में लगे हैं.

वहीं राज्य सरकार के काम काज पर उन्होंने कुछ भी बोलने से परहेज करते हुए कहा कि जिन्हें सरकार चलाने का दायित्व मिला है उनके पास अधिकार भी हैं. अपने अधिकारों का वे कैसे इस्तेमाल करते हैं ये पूरी तरह उनका विषय है. ऐसे में उन्हें कोई सुझाव देना मेरे लिए उचित नहीं होगा. हालांकि अर्जुन मुंडा ने यह भी कहा कि वह वक्त आने पर संगठन के मामलों पर जरूर बोलेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने भूमि अधिग्रहण बिल पर विपक्षीयों के तेवर पर कहा कि मामलों को उछालना विपक्ष का काम है. ये उनकी राजनीति है. मगर उन्होंने यह भी कहा कि बातचीत कर राज्य के हित में फैसला लिया जाना चाहिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2018, 12:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर