Home /News /jharkhand /

देवघर: साइबर अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 2 एसआई समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

देवघर: साइबर अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 2 एसआई समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

घायल पुलिसवालों का सारठ सीएचसी में इलाज कराया गया.

घायल पुलिसवालों का सारठ सीएचसी में इलाज कराया गया.

Deoghar News: शनिवार को देवघर साइबर थाने की पुलिस पथरड्डा थाना इलाके के नावाडीह गांव में सीएसपी संचालक संतोष यादव को पकड़ने के लिए गई थी. सीएसपी संचालक पर साइबर अपराधियों के साथ साठ-गांठ का आरोप है. पुलिस टीम जब संतोष को पकड़ने का प्रयास कर रही थी, उसी समय आरोपी के घरवालों ने पुलिसवालों पर हमला बोल दिया. इस घटना में 6 पुलिसकर्मी घायल हो गये.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट-मनीष दुबे

    देवघर. झारखंड के देवघर में साइबर अपराधियों को पकड़ने गए साइबर डीएसपी सुमित प्रसाद और उनके साथी पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया गया. हालांकि इस हमले में साइबर डीएसपी बाल-बाल बच गए, लेकिन दो एसआई सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए.

    मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को देवघर साइबर थाने की पुलिस पथरड्डा थाना के नावाडीह गांव में सीएसपी संचालक संतोष यादव को पकड़ने के लिए गई थी. सीएसपी संचालक पर साइबर अपराधियों के साथ साठगांठ का आरोप है. इस दौरान जब पुलिस टीम ने संतोष को पकड़ने का प्रयास किया तो उसके पिता सुखदेव यादव, मां बच्ची देवी, बहन ममता कुमारी, भाई शुभम यादव ने पुलिस वालों पर पथराव शुरू कर दिया. इस वजह से साइबर थाना के एसआइ हरीश सिंह, आशीष कुमार, महिला पुलिसकर्मी शांति कुमारी, पुलिसकर्मी दीपेश कुमार, सपन कुमार मंडल व प्रदीप कुमार मंडल घायल हो गए. जबकि साइबर डीएसपी सुमित प्रसाद बाल-बाल बचे.

    पुलिसकर्मियों पर हमले के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल को मंगाया गया और उसके बाद पांचों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया. इस सिलसिले में साइबर थाने के इंस्पेक्टर महेन्द्र दास के बयान पर पथरड्डा थाने में पुलिस पर हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.

    घायलों पुलिसकर्मियों का इलाज सारठ सीएचसी में कराया गया. गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से तीन मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किये.

    Tags: Cyber Crime, Deoghar news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर