Home /News /jharkhand /

baba baidyanath temple can also be expanded on the lines of kashi vishwanath pm modi to come on 12 july says randhir singhn bruk

काशी विश्वनाथ की तर्ज पर बाबा बैद्यनाथ मंदिर का भी हो सकता है विस्तार: रणधीर सिंह

बाबाधाम मंदिर का काशी विश्वनाथ मंदिर की तर्ज पर विकास और विस्तार किया जा सकता है.

बाबाधाम मंदिर का काशी विश्वनाथ मंदिर की तर्ज पर विकास और विस्तार किया जा सकता है.

Deoghar News: सारठ विधायक रणधीर सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर दौरे के दौरान बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद सभी के द्वारा हम सभी लोगों द्वारा यह प्रस्ताव रखा जाएगा कि काशी की तर्ज पर देवघर बाबा बैद्यनाथ मंदिर का भी विस्तार और विकास किया जा सके जिससे बैद्यनाथ धाम मंदिर और भी सुंदर और आकर्षक दिखेगा.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट-मनीष दुबे 

देवघर. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को देवघर आने वाले हैं. पीएम मोदी के आगमन को लेकर देवघर में विशेष रूप से तैयारी की जा रही है. पीएम मोदी अपने देवघर दौरे के दौरान विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे और साथ ही देवघर बाबाधाम मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे. ऐसे में अब पीएम मोदी के देवघर आगमन पर बाबा बैद्यनाथ मंदिर के विस्तार और प्रांगण के विकास की भी चर्चा होने लगी है.

इस बारे में सारठ विधायक रणधीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर आने वाले हैं. पीएम के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए तमाम कार्य किए जा रहे हैं. सारठ विधायक रणधीर सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर दौरे के दौरान बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद सभी के द्वारा हम सभी लोगों द्वारा यह प्रस्ताव रखा जाएगा कि काशी की तर्ज पर देवघर बाबा बैद्यनाथ मंदिर का भी विस्तार और विकास किया जा सके जिससे बैद्यनाथ धाम मंदिर और भी सुंदर और आकर्षक दिखेगा.

करीब 45 मिनट तक बाबा मंदिर में रुकेंगे पीएम मोदी 

देवघर दौरे के दौरान पीएम मोदी सबसे पहले देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन के बाद पीएम बाबा बैद्यनाथ मंदिर पहुंचेंगे. यहां करीब 45 मिनट तक रुकने के बाद पीएम मोदी देवघर कॉलेज मैदान के लिए प्रस्थान करेंगे और यहीं से लोगों को संबोधित करेंगे. देवघर दौरे के दौरान एम्स के 200 बेड का ऑनलाइन उद्घाटन भी करेंगे. रणधीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देवघर कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए वह  25000 समर्थकों के साथ देवघर पहुंचेंगे. एक अनुमान के अनुसार अपने देवघर दौरे के दौरान पीएम मोदी लाखों लोगों को संबोधित करेंगे.

पीएम के आगमन को लेकर विशेष तैयारी 

बता दें, देवघर में प्रधानमंत्री का 12 जुलाई को आगमन संभावित है जिसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा लगातार बैठक भी की जा रही है. वहीं इस दौरान आज जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक बुलाई गई. इस बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर सभी कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किया गया. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रण पत्र के द्वारा लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है.

Tags: Deoghar news, Jharkhand news, PM Modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर