'गंगा मैली और सूख गई', कांग्रेस विधायक के बयान पर बिफरे बीजेपी सांसद, चुनाव आयोग में दर्ज कराएंगे शिकायत

गंगा पर बयान को लेकर निशिकांत दुबे ने कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पर जमकर निशाना साधा.

गंगा पर बयान को लेकर निशिकांत दुबे ने कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पर जमकर निशाना साधा.

Madhupur By election: निशिकांत दुबे ने कहा कि जिस तरह इरफान अंसारी ने गंगा पर टिप्पणी की है. गंगा मैली हो गई और गंगा सूख गई जैसे शब्दों का प्रयोग किया है, यह बिल्कुल ही असंवैधानिक है.

  • Share this:
रिपोर्ट- मनीष दुबे

देवघर. जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) के गंगा (Ganga) पर दिये गये बयान सियासी पारा चढ़ गया. देवघर में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने कांग्रेस विधायक पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस तरह इरफान अंसारी ने गंगा पर टिप्पणी की है. गंगा मैली हो गई और गंगा सूख गई जैसे शब्दों का प्रयोग किया है, यह बिल्कुल ही असंवैधानिक है. इसकी वो चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे.

बीजेपी सांसद ने देवघर जिला प्रशासन पर उंगली उठाते हुए कहा कि रात के अंधेरों में देवघर डीसी, एसपी, एसडीपीओ एवं एसडीओ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलते हैं. और हेमंत सोरेन के इशारों पर काम करते हैं. इसकी जांच होनी चाहिए. उनका सीडीआर निकाला जाना चाहिए, ताकि सच सामने आ सके.

Youtube Video

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए निशिकांत दुबे ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने पूरे कैबिनेट के साथ इनदिनों मधुपुर में कैंप कर रहे हैं. जबकि कोरोना की दूसरी लहर का कहर पूरे राज्य में देखा जा रहा है. लेकिन सीएम इस पर ध्यान ना देकर मधुपुर उपचुनाव में लगे हुए हैं. कोरोना संक्रमितों के लिए बेड की कमी, वैक्सीनेशन की कमी को नजरअंदाज करते हुए सिर्फ और सिर्फ क्षेत्र के भ्रमण और जनसभा करने में व्यस्त हैं. जल्द ही इनकी सरकार गिरेगी और बाबूलाल मरांडी अगले मुख्यमंत्री होंगे.

बता दें कि 17 अप्रैल को मधुपुर में उपचुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. महागठबंधन की ओर से जेएमएम प्रत्याशी के तौर पर मंत्री हफीजुल हसन मैदान में हैं. वहीं एनडीए की ओर बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर गंगा नारायण सिंह मुकाबले में हैं. हेमंत सरकार के लिए ये सीट नाक का सवाल है, क्योंकि सरकार के मंत्री मैदान में हैं. इसलिए सीएम समेत ज्यादातर मंत्री इनदिनों मधुपुर में जोर लगा रहे हैं. विपक्ष ने भी पूरी ताकत झोंक दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज