• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • कांवरिया को होटल में सब्जी की जगह परोसा चिकन करी, मचा बवाल

कांवरिया को होटल में सब्जी की जगह परोसा चिकन करी, मचा बवाल

होटल में कांवरिया को पसोरी गई चिकेन की हड्डी वाली सब्जी

होटल में कांवरिया को पसोरी गई चिकेन की हड्डी वाली सब्जी

जलार्पण के बाद कावरिया मनोज यादव खाना खाने कमलालय होटल पहुंचे. होटल में परोसी गई सब्जी में उन्हें चिकेन की हड्डी दिखाई दी. जिसके बाद मौके पर जमकर बवाल मचा

  • Share this:
    देवघर के शिक्षा सभा चौक पर एक होटल में कांवरिया के खाने में कथित रूप से चिकेन की हड्डी मिलने पर जमकर बवाल मचा. कांवरिया ने होटल पर धार्मिक भावना आहत करने का आरोप लगाया. और इस सिलसिले में नगर थाने में केस दर्ज कराया. वहीं होटल मालिक ने इन आरोपों को खारिज कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा को शांत कराया.

    सब्जी में दिखी चिकेन की हड्डी

    मध्यप्रदेश के भिलाई के रहने वाले मनोज यादव अपने परिवार के साथ देवघर आये थे. यहां बैद्यनाथ धाम में जलार्पण के बाद वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खाना खाने कमलालय होटल पहुंचे. होटल में खाना परोसे जाने के बाद अचानक उनका ध्यान सब्जी पर गया. सब्जी में उन्हें चिकेन की हड्डी दिखाई दी. इसके बाद मनोज यादव आग बबूला हो गए और होटल मालिक के साथ उलझ गए. तब तक इसकी सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. पुलिस ने सब्जी को जब्त कर लिया.

    kanwaria
    सावन में देवघर में रोजाना हजारों कांवरिया आते हैं


    होटल के खिलाफ केस दर्ज 

    हालांकि होटल मालिक ने होटल में किसी तरह के मांसाहारी भोजन होने से साफ इंकार किया. उधर, अपने लिखित शिकायत में कांवरिया मनोज यादव ने होटल पर चिकेन मिला हुआ सब्जी परोसने का आरोप लगाया और इस पर कड़ी आपत्ति जताई. उन्होंने धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप लगाते हुए होटल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

    मनोज यादव की शिकायत पर नगर थाने में होटल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद फूड सेफ्टी की टीम ने भी होटल पहुंचकर खाद्य पदार्थ का सैंपल लिया. लेकिन टीम को होटल के तैयार खाने में कहीं भी हड्डी जैसी कोई चीज नहीं मिली.

    (रिपोर्ट- रितुराज)

    ये भी पढ़ें- पत्नी ने ऐसा क्या कहा कि कमरे में जाकर जवान ने कारबाइन से खुद को मार ली गोली

    रात के अंधेरे में अंडों से भरे ट्रक की चोरी, पुलिस ने 6 घंटे में किया बरामद

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज