Home /News /jharkhand /

cm hemant soren deoghar airport inauguration pm narendra modi nodaa

सीएम सोरेन अचानक पहुंचे देवघर, एयरपोर्ट पर पीएम के आगमन की तैयारियों का लिया जायजा

सीएम हेमंत सोरेन अचानक देवघर पहुंचे और 12 तारीख के उद्घाटन समारोह की तैयारियों का जायजा लिया.

सीएम हेमंत सोरेन अचानक देवघर पहुंचे और 12 तारीख के उद्घाटन समारोह की तैयारियों का जायजा लिया.

CM Hemant Soren reviews preparations: सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि 12 जुलाई का कार्यक्रम सफल रहे, इसी के मद्देनजर कार्यक्रम स्थल का जायजा किया. जहां कमियां दिखीं उसके लिए अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए गए. मुख्यमंत्री ने कहा कि 13 जुलाई को श्रावणी मेला भी शुरू हो रहा है, जिसकी तैयारियां बहुत अच्छी चल रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट : मनीष दुबे

देवघर. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बिना तय कार्यक्रम के अचानक देवघर एयरपोर्ट पहुंच गए. यहां उन्होंने देवघर एयरपोर्ट का निरीक्षण भी किया और प्रधानमंत्री के एयरपोर्ट उद्घाटन स्थल पर चल रहे कार्यों को भी देखा. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मौके पर कहा कि 12 जुलाई को एयरपोर्ट उद्घाटन होना है, जिसको लेकर वे देवघर पहुंचे हैं और चल रही तैयारियों का जायजा लिया. बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज गोड्डा के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. वहां का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वे अचानक देवघर पहुंच गए.

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि 12 जुलाई का कार्यक्रम सफल रहे, इसी के मद्देनजर कार्यक्रम स्थल का जायजा किया. जहां कमियां दिखीं उसके लिए अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए गए. मुख्यमंत्री ने कहा कि 13 जुलाई को श्रावणी मेला भी शुरू हो रहा है, जिसकी तैयारियां बहुत अच्छी चल रही हैं. वैश्विक महामारी के बीच 2 साल तक मेले का आयोजन नहीं हो सका. लेकिन अब स्थिति नियंत्रण में है और सभी चीजों को सामान्य करने की कोशिश झारखंड सरकार कर रही है. सीएम ने इस बार आनेवाले श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं दीं. एयरपोर्ट के सामने बन रहे पंडाल का भी मुख्यमंत्री ने निरीक्षण किया.

12 जुलाई को पीएम करेंगे देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन

बताते चलें कि 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ-साथ देवघर एम्स के 200 बेड के अस्पताल का भी ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे. वहीं कई अन्य योजनाओं का भी शिलान्यास किया जाएगा. देवघर एयरपोर्ट के उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैजनाथ धाम मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद देवघर कॉलेज परिसर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसी दिन देवघर से कोलकाता के लिए पहली उड़ान भरी जाएगी.

Tags: CM Hemant Soren, Deoghar news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर