Deoghar News: पेट्रोलपंप कर्मी से दिनदहाड़े 9 लाख रुपये की लूट, गोली मारकर बिहार की तरफ भागे तीनों बदमाश

घायल पेट्रोलपंप कर्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Deoghar News: अपराधी जिस बाइक से आए थे, लूट के बाद भागते समय वह स्टार्ट नहीं हो रही थी. तब अपराधियों ने पेट्रोलपंप कर्मचारियों से ही उनकी बाइक छीन ली और उसी बाइक पर सवार होकर भाग निकले.

  • Share this:

देवघर. झारखंड के देवघर में दिनदहाड़े पेट्रोलपंप कर्मी को गोली मारकर 9 लाख 61 हजार रुपये लूट (Loot) लिये गये. घायल कर्मी को देवघर सदर अस्पताल (Deoghar Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है. पेट्रोलपंप कर्मी पैसा जमाने कराने बैंक जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार 3 अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया. घटना जसीडीह थाना इलाके के माणिकपुर की है.


जसीडीह थाना क्षेत्र स्थित जुबली पेट्रोल पंप के कर्मचारी से नकाबपोश 3 बदमाशों ने 9 लाख 61 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए. लूट के दौरान बदमाशों ने कर्मी के जांघ में गोली मार दी और पिस्तौल के बट से उसके सिर पर हमला कर दिया. पंपकर्मी पेट्रोल पंप के मैनेजर के साथ बाइक से रुपए जमा कराने बैंक जा रहा था. इसी दौरान यह घटना ओवर ब्रिज के पास हुई. मैनेजर ने घटना की सूचना पेट्रोल पंप मालिक और पुलिस काे दी और जख्मी स्टाफ को लेकर अस्पताल पहुंचा.


जख्मी पेट्रोल पंपकर्मी किंदसुक सामंता ने बताया कि वह मैनेजर महावीर प्रसाद यादव के साथ रुपए से भरा बैग लेकर बैंक जा रहा था. बाइक किंदसुक ही चला रहा था और बैग भी लटकाया हुआ था. जैसे ही दोनों ओवर ब्रिज के पास पहुंचे, पीछे से तीन बदमाश बाइक से आए और उन्हें रुकवाया. इसके बाद किंदसुक से तीनों बदमाशों ने बैग छीनने की कोशिश की. मैनेजर ने शोर मचाना शुरू किया तो एक बदमाश ने किंदसुक को गोली मार दी. और बैग छीनकर फरार हो गये.


घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे देवघर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ने घायल कर्मी से घटना की जानकारी ली. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस ने बताया कि अपराधी जिस बाइक से आए थे लूट के बाद भागते समय वह स्टार्ट नहीं हो रही थी. इसके बाद अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से ही उनकी हीरो होंडा बाइक छीन ली और उसी बाइक पर सवार होकर भाग निकले. अपराधी टीवीएस अपाचे बाइक पर आए थे. लेकिन बाइक का नंबर नहीं है. लूट के बाद तीनों अपराधी बिहार के चकाई की तरफ भाग निकले.


पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.