लाइव टीवी

बैंक से पैसे लेकर निकला ही था कि बदमाशों ने कारोबारी को लूट लिया

News18 Jharkhand
Updated: December 19, 2018, 5:25 PM IST
बैंक से पैसे लेकर निकला ही था कि बदमाशों ने कारोबारी को लूट लिया
पीड़ित कारोबारी

डीएसपी विकास चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि बाइक पर सवार दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
झारखंड के देवघर में बैंक से पैसे निकालकर घर जा रहे पशु कारोबारी से चार लाख रुपये लूट लिये गये. घटना नगर थाना इलाके के बजरंगी चौक के पास हुई. पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसमें किसी लोकल गैंग का हाथ हो सकता है.

पीड़ित कारोबारी अक्सर बैंक आता-जाता रहता था. लेकिन बुधवार को बदमाशों ने घात लगाकर उससे चार लाख रुपये लूट लिये. कारोबारी रहीम ने कहा कि उसने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की. लेकिन आस-पास खड़े लोगों ने साथ नहीं दिया. इसलिए बदमाश फरार होने में कामयाब हो गये.

डीएसपी विकास चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि बाइक पर सवार दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

बता दें कि देवघर में अपराध पर लगाम नहीं लग पा रहा है. हाल में ही इसी तरह की एक घटना बैंक ऑफ बड़ोदा की शाखा के सामने हुई. लेकिन अबतक उस मामले में भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़ें- पुलिस हाथ मलती रही गई, कैदी चकमा देकर हो गया सिविल कोर्ट से फरार

थाने के गेट के समीप खड़ी बस जलकर हुई राख, असमाजिक तत्वों पर शक 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2018, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर