लाइव टीवी

देवघर में घर में घुसकर अपराधियों ने की मां-बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Deoghar News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 18, 2020, 7:45 AM IST
देवघर में घर में घुसकर अपराधियों ने की मां-बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
देवघर में अपराधियों ने घर में घुसकर मां-बेटे को गोली मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई.

एसडीपीओ विकासचंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मां-बेटे को घर में घुसकर गोली मार दी गई. जिससे दोनों की मौत हो गई. मामले में छानबीन जारी है.

  • Share this:
देवघर. नगर थानाक्षेत्र के झौंसागढ़ी हरिशरणम् कुटीर के पास सेंचुरिया गली में अपराधियों (Criminals) ने घर में घुसकर मां और बेटे की हत्या (Murder) कर दी. मृतकों की पहचान अरुणा देवी और छोटे बेटे अमित सिंह के रूप में हुई. जानकारी के मुताबिक घटना को सोमवार रात 8 बजे अंजाम दिया गया. कुछ देर पहले ही अमित बाइक से घर लौटा था. बाइक बाहर लगाकर वह जैसे ही घर घुसा, अपराधियों ने पीछे से गोली मार दी. आवाज सुनकर मां दौड़ी, तो अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार दी.

मृतक अमित जमानत पर था बाहर

घटना के वक्त अमित का दोस्त अंकित घर में मौजूद था. उसी ने दोस्तों को फोनकर घटना की जानकारी दी. दोस्तों ने अमित को अस्तपाल पहुंचा, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और अंकित से पूछताछ की. पूछताछ में पता चला कि मृतक अमित एक पुराने हत्याकांड में जमानत पर बाहर था. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल देवघर भेज दिया गया.



एसडीपीओ विकासचंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मां-बेटे को घर में घुसकर गोली मार दी गई. जिससे दोनों की मौत हो गई. मामले की छानबीन जारी है. घटना के वक्त घर में मौजूद दोस्त से पूछताछ की गई है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल कोई कारण सामने नहीं आया है.



इनपुट- मनीष राज

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर शहर के नामकरण के सौ साल पूरे, उपराष्ट्रपति ने जारी किया डाक टिकट

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 7:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading