• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • मॉर्निंग वाक पर निकले रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली

मॉर्निंग वाक पर निकले रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली

डॉक्टरों के मुताबिक घायल कामेश्वर सिंह की हालत खतरे से बाहर है.

डॉक्टरों के मुताबिक घायल कामेश्वर सिंह की हालत खतरे से बाहर है.

घायल कामेश्वर सिंह ने बताया कि वह सुबह में मॉर्निंग वाक पर निकले थे. दो हमलावलों ने काफी देर तक उनका पीछा किया. फिर तिवारी चौक से आगे बढ़ने पर उनपर गोलियां बरसा दीं. एक मोबाइल में लगी और दूसरी कमर के निचले हिस्से से आरपार हो गई.

  • Share this:
    देवघर. शहर के राजबागीचा मोहल्ले के रहने वाले कामेश्वर सिंह को दो हमलावरों (Criminals) ने गोली मारकर घायल कर दिया. कामेश्वर सिंह अवकाश प्राप्त सरकारी कर्मी हैं. और सोमवार सुबह रोजाना की तरह मॉर्निंग वाक (Morning Walk) पर निकले थे. इसी दौरान तिवारी चौक के समीप दो हमलावरों ने उन्हें गोली (Fire) मार दी. आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थित बताई है. कामेश्वर सिंह को कमर में गोली लगी है.

    पीछा कर हमलावरों ने मारी गोली 

    घायल कामेश्वर सिंह ने बताया कि वह सुबह में मॉर्निंग वाक पर निकले थे. दो हमलावलों ने काफी देर तक उनका पीछा किया. फिर तिवारी चौक से आगे बढ़ने पर उनपर गोलियां बरसा दीं. एक मोबाइल में लगी और दूसरी कमर के निचले हिस्से से आरपार हो गई. बतौर घायल अपराधी उनसे किसी सत्येन्द्र के बारे में पूछ रहे थे. उनका किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.

    एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी की कोशिश चल रही है.

    घटना को अंजाम देकर फरार हो गये अपराधी 

    घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी फरार हो गया. वहीं घायल कामेश्वर सिंह ने भाग जान बचाई. और ऑटो से पहले घर पहुंचे, फिर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की. घायल कामेश्वर सिंह को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक घायल खतरे से बाहर हैं. गोली उनकी कमर के आर-पार हो गई.

    इनपुट- रितुराज

    ये भी पढ़ें- झारखंड: 15 जिलों के कंज्यूमर फोरम में सदस्य के पद खाली, हजारों केस पेंडिंग

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन