लाइव टीवी

स्कूल के बाद तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत

Rituraj Sinha | News18 Jharkhand
Updated: June 29, 2019, 7:49 PM IST
स्कूल के बाद तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत
सांकेतिक तस्वीर

देवघर में एक दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ही स्कूल के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है.

  • Share this:
झारखंड के देवघर में एक दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ही स्कूल के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. गांव में हुई तीन बच्चों की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

तालाब में पानी ज्यादा होने से बेहोश हुए तीनों

जानकारी के मुताबिक जिले के देवीपुर स्थित रहबाद गांव में तीन स्कूली बच्चों की तलाब में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि प्राथमिक विद्यालय के ये तीनों छात्र छुट्टी के बाद घर लौटने के दौरान तालाब में नहाने गए थे. बता दें कि तालाब में पानी ज्यादा होने के कारण तीनों एक दूसरे को बचाने में डूब गए और गहरे पानी मेंचले जाने से सभी बेहोश हो गए.

इलाज के दौरान किया मृत घोषित

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा तालाब से निकाल कर दो बच्चों को देवघर सदर अस्पताल लाया गया और एक को जसीडीह स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. वहीं चिकित्सक ने जांच के दौरान तीनों को मृत घोषित कर दिया.

शवों को मोटरसाइकिल से लेकर चले गए परिजन

बच्चों के डूबने से मौत होने के मामले को अस्पताल के डॉक्टर ने पुलिस को सूचित किया. चिकित्सक द्वारा मामले को पुलिस की संज्ञान में बात कहने के बाद परिजन आनन-फानन में बच्चों के शव को लेकर मोटरसाइकिल से ही फरार हो गए. वहीं इस घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है.
Loading...

यह भी पढ़ें- गिरिडीह: तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 7:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...