लाइव टीवी

नाबालिग का अपहरण कर यौन शोषण मामले में धनबाद का डॉक्टर गिरफ्तार

News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2018, 12:18 AM IST
नाबालिग का अपहरण कर यौन शोषण मामले में धनबाद का डॉक्टर गिरफ्तार
आरोपी डॉक्‍टर.

देवघर की एक नाबालिग लड़की के अपहरण और यौन शोषण के आरोप में देवघर पुलिस ने धनबाद से डॉक्टर नरेश यादव को गिरफ्तार किया है.दरअसल नवंबर 2016 में देवघर से इस नाबालिग का अपहरण हुआ था.

  • Share this:
देवघर की एक नाबालिग लड़की के अपहरण और यौन शोषण के आरोप में देवघर पुलिस ने धनबाद से डॉक्टर नरेश यादव को गिरफ्तार किया है.दरअसल नवंबर 2016 में देवघर से इस नाबालिग का अपहरण हुआ था.परिजनों द्वारा मामले में सिंटू यादव और राजकिशोर यादव के खिलाफ देवघर के जसीडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.पुलिस द्वारा दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था जो अब जमानत पर हैं.लेकिन नाबालिग का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया था.

बाद में मुख्यमंत्री संवाद के जरिये मामले की छानबीन शुरु की गई.इसी बीच पुलिस के दबाव में अपहृत नाबालिग जसीडीह थाना में हाज़िर हुई.पुलिस द्वारा 164 के तहत पीड़िता का बयान न्यायालय में दर्ज कराया गया.इसमें धनबाद के डॉक्टर नरेश यादव का नाम सामने आया.त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार को उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.फिलहाल  पुलिस पूरे मामले की गहराई से पड़ताल कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2018, 11:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर