देवघर में इंजीनियरिंग के छात्र की अपहरण के बाद हत्या, मांगी गई थी 1 करोड़ की फिरौती
Deoghar News in Hindi

देवघर में इंजीनियरिंग के छात्र की अपहरण के बाद हत्या, मांगी गई थी 1 करोड़ की फिरौती
देवघर में इंजीनियरिंग के छात्र की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई

गत 7 अगस्त की शाम को छात्र अचानक लापता हो गया. दूसरे दिन 8 अगस्त को अपहरणकर्ताओं (Kidnappers) ने फोन कर पिता पप्पू चौधरी से एक करोड़ की फिरौती (Ransom) की मांग की. 3 दिन बाद छात्र की लाश नदी से बरामद हुई.

  • Share this:
देवघर. झारखंड के देवघर (Deoghar) में इंजीनियरिंग के छात्र (Engineering Student) की अपहरण (Kidnapping) के बाद हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. मृतक राहुल चौधरी देवघर नगर थाना क्षेत्र के सलौनाटांड का रहने वाला था. और बीआईटी मेसरा (BIT Mesra) का छात्र था. गत 7 अगस्त की शाम को वह अचानक लापता हो गया. दूसरे दिन अपहरणकर्ताओं ने फोन कर पिता पप्पू चौधरी से एक करोड़ की फिरौती की मांग की थी. इससे घबरा कर पिता ने उसी दिन नगर थाने में पुत्र के अपहरण की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी.

नदी से मिली लाश 

पिता ने पुलिस को अपहरणकर्ताओं द्वारा मोबाइल पर फिरौती मांगने की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध कराई थी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी. इस बीच मंगलवार सुबह जसीडीह थानाक्षेत्र के केनमनकाठी के पास डढ़वा नदी से राहुल की लाश मिली. राहुल की हत्या कर लाश को बालू के नीचे दबा दिया गया था. लाश निकालने पर पूरे शरीर पर रस्सी बांधा हुआ मिला.



ससुरालवालों पर शक
पिता के अनुसार उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. लेकिन राहुल के ससुर से उनकी अनबन चल रही थी. दरअसल राहुल शादी के बाद अपनी पत्नी को घर लाना नहीं चाहता था. इसी बात पर राहुल के पिता पप्पू चौधरी और समधी के बीच विवाद चल रहा था.

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल देवघर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने इस घटना को हत्या बताकर थोड़ी देर के लिए अस्पताल परिसर में हंगामा किया.

परिजन पप्पू चौधरी ने बताया कि राहुल का किसी ने अपहरण किया था. और फोन पर फिरौती की मांग परिवारवालों से लगातार किया जा रहा था. हमलोग बदमाशों को हर दफा कह रहे थे कि पैसों की जुगाड़ में लगे हुए हैं. परिवारवालों ने राहुल के ससुराल वालों पर शंका जाहिर करते हुए अपहरण और हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज