Home /News /jharkhand /

देवघर पहुंचे प्रभु देवा ने की बाबा बैद्यनाथ की पूजा, सादगी ने जीता फैन्स का दिल

देवघर पहुंचे प्रभु देवा ने की बाबा बैद्यनाथ की पूजा, सादगी ने जीता फैन्स का दिल

झारखंड के देवघर में पूजा-अर्चना करते प्रभु देवा

झारखंड के देवघर में पूजा-अर्चना करते प्रभु देवा

Prabhu Deva In Jharkhand: देवघर में बाबा वैद्यनाथ के दर्शन और पूजा के लिए ये सिने स्टार किसी आम आदमी की तरह ऑटो से पहुचा और लाइन लगकर ही आम भक्त की तरह बाबा का दर्शन किया और आशीर्वाद लिया. प्रभु देवा के साथ सेल्फी लेने वाले फैंस को भी कहीं से निराशा हाथ नहीं लगी

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- मनीष द्वेदी

    देवघर. बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर प्रभु देवा (Prabhu Deva) झारखंड में बाबा नगरी देवघर पहुंचे. यहां पहुंचकर सबसे पहले प्रभु देवा ने बाबा बैद्यनाथ मंदिर (Baba Vaidyanath Temple) में पूजा अर्चना की. आपको बता दें कि प्रभु देवा देवघर में अपने किसी परिवार के मांगलिक कार्य में शरीक होने देवघर पहुंचे हैं. देवघर पहुंचकर बाबा बैजनाथ मंदिर में इस सितारे ने पूजा-अर्चना की. एक आम आदमी की तरह बिना कोई वीआईपी व्यवस्था लिए प्रभु देवा मंदिर में पहुंचे. प्रभु देवा होटल से भी एक ऑटो में मंदिर पहुंचे थे.

    प्रभु देवा की ये सादगी लोगो को खूब भायी. मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद मंदिर के बाहर प्रभु देवा के साथ सेल्फी लेने की होड़ देखी गयी. प्रभु देवा के पुरोहित के अनुसार उनकर परिवार में किन्ही का उपनयन संस्कार था, जिसमे शरीक होने प्रभु देवघर देवघर आये हैं. प्रभु देवा ने कई फ़िल्मों को डायरेक्ट किया है जिसमे उन्होंने सफलता पाई है. उन्होंने अपनी आने वाली फ़िल्मों की सफलता लिए भी बाबा बैद्यनाथ से कामना की.

    देश में माइकल जैक्सन के नाम से मशहूर प्रभु देवा ने कुली नंबर वन, हमसे है मुकाबला, लक्ष्मी, चार्ली चैप्लिन, दंबग, राधे, एबीसीडी जैसे कई सुपरहिट फिल्मों को निर्देशित किया है. प्रभु देवा कई फिल्मों में खुद अभिनय भी करते नज़र आये हैं वहीं डांस के दीवाने प्रभु देवा को डांस का भगवान भी मानते हैं.

    Tags: Deoghar news, Jharkhand news, Prabhu deva

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर