लाइव टीवी

परिजनों की नजर में पीयूष की मौत नहीं हुई, पीयूष की हत्या कर दी गई
Deoghar News in Hindi

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 24, 2017, 7:05 PM IST
परिजनों की नजर में पीयूष की मौत नहीं हुई, पीयूष की हत्या कर दी गई
पुलिस गिरफ्त में पीयूष के दोनों दोस्त

गोड्डा में 28 जून को पथरगामा प्रखंड में 25 वर्षीय युवक पीयूष मिश्रा की नदी में डूबकर संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी. परिजनों की नजर में पीयूष की मौत नहीं हुई बल्कि उसकी हत्या कर दी गई. वहीं पुलिस इसे हादसा मानकर जांच कर रही है.

  • Share this:
गोड्डा में 28 जून को पथरगामा प्रखंड में 25 वर्षीय युवक पीयूष मिश्रा की नदी में डूबकर संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी. परिजनों की नजर में पीयूष की मौत नहीं हुई बल्कि उसकी हत्या कर दी गई. वहीं पुलिस इसे हादसा मानकर जांच कर रही है.

मगर पिछले एक माह में पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई. बता दें कि पिछले माह पथरगामा थाना क्षेत्र के सापिन नदी किनारे पच्चीस वर्षीय बन्दनवार निवासी पीयूष मिश्रा की लाश बरामद हुई थी. पीयूष अपने दो दोस्तों के साथ उस दिन सुबह दस बजे घर से निकला था. लेकिन फिर वह वापस लौट कर नहीं आया. पीयूष की मौत की सूचना पीयूष के परिवार वालों को पुलिस ने ही दी.

पीयूष के परिवार वाले नदी पर साथ गए दोनों दोस्तों पर शंका जता रहे हैं. परिवार वालों ने पीयूष की मौत के दो दिन बाद दोनों दोस्तों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी. इसके बाद पीयूष के दोनों नामजद दोस्तों ने पुलिसिया दबाव में थाने में आत्मसमर्पण कर दिया. मगर इसके बाद भी पुलिस की जांच को लेकर परिजन संतुष्ट नहीं हैं.

परिजनों का कहना है कि पुलिस द्वारा आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है. पीयूष के पिता ने कहा है कि आरोपियों को सजा नहीं मिली तो वह सपरिवार आत्मदाह कर लेंगे. वहीं पीयूष की भांजी किसी भी कीमत पर पीयूष को न्याय दिलाने की बात कहती है.



इस मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि पीयूष का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. प्रत्येक बिन्दुओं पर बारीकी से जांच कर कार्यवाई की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2017, 6:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर