Home /News /jharkhand /

नहीं रहे पूर्व विधायक मनोहर टेकरीवाल

नहीं रहे पूर्व विधायक मनोहर टेकरीवाल

लुईस मरांडी ने व्यक्त की संवंदना

लुईस मरांडी ने व्यक्त की संवंदना

मंत्री लुईस मरांडी ने कहा कि वह पूर्व विधायक मनोहर टेकरीवाल को व्यक्तिगत रूप से

    झारखंड में गोड्डा जिला के पूर्व विधायक मनोहर टेकरीवाल का शनिवार को सदर अस्पताल में निधन हो गया. मनोहर टेकरीवाल पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. आज उन्हें उनके पैतृक आवास पथरगामा में ठंड की वजह से उल्टी और दस्त की शिकायत हुई थी. उन्हें गोड्डा लाया गया जहां एक निजी क्लिनिक में उनका इलाज किया गया. इसके बाद उन्हें सदर अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    विधायक टेकरीवाल की मृत्यु की खबर पूरे शहर में फ़ैल गई. उनकी मौत की सूचना मिलते ही डीआरडीए सभागार में बैठक कर रही मंत्री लुईस मरांडी समेत झाविमो विधायक प्रदीप यादव, विधायक अमित मंडल, अशोक भगत सहित पूर्व सांसद फुरकान अंसारी भी सदर अस्पताल पहुंचे और दिवंगत विधायक का अंतिम दर्शन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

    मंत्री लुईस मरांडी ने कहा कि वह मनोहर टेकरीवाल को व्यक्तिगत रूप से, एक विधायक के रूप में  और एक सामाजिक व्यक्ति के रूप में जानती थीं. उन्होंने कहा कि यह तो भगवान की लीला है. उन्होंने कहा कि हम टेकरीवाल जी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं.

    दोपहर बाद विधायक के पार्थिव शरीर को उनके सरकंडा स्थित आवास पर ले जाया गया जहां उनके चाहने वाले और गोड्डा के तमाम लोग उनके अंतिम दर्शन को उमड़ पड़े.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर