Home /News /jharkhand /

प्रशासन से आश्वासन के बाद होम्योपैथिक कॉलेज के छात्रों ने खत्म किया अनशन

प्रशासन से आश्वासन के बाद होम्योपैथिक कॉलेज के छात्रों ने खत्म किया अनशन

गोड्डा- होम्योपैथिक छात्रों का अनशन समाप्त

गोड्डा- होम्योपैथिक छात्रों का अनशन समाप्त

गोड्डा के पारस पानी स्थित सूबे के एक मात्र होमियो पैथिक कॉलेज के छात्रों ने अपनी भूख हड़ताल खत्म कर दी है.

    गोड्डा के पारस पानी स्थित सूबे के एक मात्र होम्योपैथिक कॉलेज के छात्रों ने अपनी भूख हड़ताल खत्म कर दी है. प्रशासन की तरफ से आश्वासन देकर छात्रों की भूख हड़ताल को एसडीएम ने अस्पताल परिसर में जूस पिलाकर खत्म करा दिया.

    एसडीएम सौरभ कुमार सिन्हा ने कहा कि फैकल्टी और कॉलेज हॉस्टल को लेकर प्रशासन की तरफ से आश्वासन दिया गया है. उन्होंने कहा कि छात्रों की जो भी मांगें हैं, उन्हें निश्चित समय में पूरी की जाएगी.

    बता दें कि होम्योपैथिक कॉलेज के एक दर्जन विद्यार्थी पिछले 28 जून से अनिश्चत कालीन भूख हड़ताल पर बैठे हुए थे. रविवार को अनशन के पांचवें दिन छह अनशनकारियों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें सदर अस्पताल लाया गया.

    सूचना पाकर गोड्डा एसडीएम सौरभ कुमार सिन्हा भी सदर अस्पताल पहुंचे और होम्योपैथिक कॉलेज के छात्रों के स्वास्थ्य की जानकारी ली. उन्होंने छात्रों के साथ बातचीत करते हुए उन्हें समझाया और आश्वासन दिया. इससे पहले एसडीएम परस पानी स्थित धरना स्थल पर भी गए और वहां भी भूख हड़ताल पर बैठे छात्रों के साथ वार्ता की.

    अनशनकारी छात्रों ने एसडीएम से मिले आश्वासन के बाद अपना अनशन खत्म करने को राजी हो गए. इसके बाद में एसडीएम ने अस्पताल परिसर में जूस पिलाकर छात्रों का अनशन खत्म करा दिया. अस्पताल के मैनेजर मुकेश कुमार ने कहा कि अस्पताल में भर्ती हुए छह छात्रों में से एक छात्रा प्रमिला की हालत गंभीर है जबकि बाकी सभी सामान्य हैं.

    वहीं भूख हड़ताल खत्म किए जाने से पहले एक छात्रा ने कहा कि उनकी समस्याओं को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है. उसने कहा कि जब तक कोई ठोस निर्णय नहीं लिया जाएगा हमलोगों का अनशन जारी रहेगा.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर