यौन उत्पीड़न मामले में प्रदीप यादव ने थाने में दर्ज कराया बयान

जेवीएम नेता ने कहा कि पूरा मामला राजनीतिक साजिश का हिस्सा है. समय आने पर सब साफ हो जाएगा.

News18 Jharkhand
Updated: June 13, 2019, 5:41 PM IST
यौन उत्पीड़न मामले में प्रदीप यादव ने थाने में दर्ज कराया बयान
जेवीएम विधायक प्रदीप यादव
News18 Jharkhand
Updated: June 13, 2019, 5:41 PM IST
यौन उत्पीड़न मामले में जेवीएम विधायक प्रदीप यादव ने देवघर में साइबर थाने जाकर बयान दर्ज कराया. थाने से निकलने के बाद उन्होंने कहा कि पूरा मामला राजनीतिक साजिश का हिस्सा है. समय आने पर सब साफ हो जाएगा. जेवीएम नेता ने कहा कि थाने से बयान दर्ज कराने को लेकर नोटिस मिला था. उसी संदर्भ में बयान दर्ज कराया है.

अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री ने दर्ज कराया केस 



गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान 3 मई को उन्हीं की पार्टी की एक महिला नेत्री ने उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए देवघर महिला थाना में मामला दर्ज कराया. इसके बाद प्रदीप यादव को पार्टी महासचिव पद से इस्तीफा देना पड़ा.

'प्रदीप यादव ने फोन कर होटल बुलाया'

महिला नेत्री का आरोप है कि 20 अप्रैल को देवघर के मोहनपुर में महागठबंधन के सम्मेलन में शामिल होने के बाद प्रदीप यादव ने उन्हें फोन कर होटल बुलाया, जहां उनके साथ गलत काम किया. उनके मुताबिक, उन्होंने पहले इस बात को जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के सामने रखा था, लेकिन प्रदीप यादव पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. लिहाजा, उन्हें कानून की शरण में जाना पड़ा.

प्रदीप यादव ने बताया राजनीतिक साजिश

Loading...

वहीं अपने ऊपर लगे आरोपों को खारीज करते हुए प्रदीप यादव ने कहा था कि राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई. उन्होंने पूरे प्रकरण पर उच्चस्तरीय और निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराने की मांग की थी. गोड्डा में अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर प्रदीप यादव ने कहा था कि यह भाजपा प्रत्याशी का अंतिम हथकंडा है, ताकि उनकी डूबती हुई नैया को सहारा मिल सके. उन्होंने देवघर के मुकेश पाठक को निशिकांत दुबे का करीबी बताते हुए उन्‍हें षड्यंत्र का मुख्य कर्ताधर्ता बताया था.

गोड्डा से लोकसभा चुनाव हारे

प्रदीप यादव इस बार महागठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर गोड्डा सीट से लोकसभा चुनाव लड़े. लेकिन बीजेपी के निशिकांत दुबे से हार गये.

इनपुट- रितुराज 

ये भी पढ़ें- महागठबंधन प्रत्याशी पर छेड़खानी का केस दर्ज, पार्टी प्रवक्‍ता ने ही लगाया आरोप

योग दिवस : रांची में पीएम मोदी के साथ पचास हजार लोग करेंगे योग

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...