लापता विवाहिता का शव मिलने से सनसनी

लापता संजू देवी को काफी ढूंढ़ा गया मगर वह कहीं नहीं मिली. इसके बाद संजू देवी के परिजनों ने मोहनपुर थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई. लेकिन आज बुधवार को सुबह कुआं से संजू देवी का शव मिलने से सनसनी फैल गई.

Rituraj Sinha | News18 Jharkhand
Updated: June 13, 2018, 9:17 PM IST
लापता विवाहिता का शव मिलने से सनसनी
लापता संजू देवी की लाश कुएं से बरामद होने से इलाके में फैली सनसनी
Rituraj Sinha | News18 Jharkhand
Updated: June 13, 2018, 9:17 PM IST
देवघर के मोहनपुर थाना अंतर्गत बाघमारी गांव में सोमवार से लापता विवाहिता संजू देवी की लाश गांव के ही एक कुएं से बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि गांव के ही मांगो यादव से मृतका का अवैद्ध संबंध था. संभवतः इसी मामले को लेकर उसकी हत्या कर लाश को कुएं में फेंक दी गई.

परिजन भी मांगो यादव को ही दोषी मान रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार मृतका का पति दिमागी तौर पर कमजोर है. इस वजह से वह घर पर ही रहता है. मृतका की दो छोटी-छोटी बच्ची भी है.

मालूम हो कि सोमवार की रात में परिवार के सदस्यों को खाना खिलाने के बाद संजू देवी को एक फोन आया था. उसी फोन आने के बाद से ही संजू देवी लापता हो गई थी. लापता संजू देवी को काफी ढूंढ़ा गया मगर वह कहीं नहीं मिली. इसके बाद संजू देवी के परिजनों ने मोहनपुर थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई. लेकिन आज बुधवार को सुबह कुआं से संजू देवी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर