लाइव टीवी

महागठबंधन प्रत्याशी पर छेड़खानी का केस दर्ज, पार्टी प्रवक्‍ता ने ही लगाया आरोप

News18 Haryana
Updated: May 4, 2019, 4:31 PM IST
महागठबंधन प्रत्याशी पर छेड़खानी का केस दर्ज, पार्टी प्रवक्‍ता ने ही लगाया आरोप
प्रदीप यादव

रिंकी झा ने बताया कि 20 अप्रैल को देवघर के मोहनपुर में महागठबंधन के सम्मेलन में शामिल होने के बाद प्रदीप यादव ने उन्हें फोन कर होटल बुलाया था.

  • Share this:
गोड्डा सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार प्रदीप यादव के खिलाफ देवघर के महिला थाने में छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज हुआ है. अपनी ही पार्टी की प्रवक्ता रिंकी झा ने प्रदीप यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. रिंकी झा के बयान पर जेवीएम (झारखंड विकास मोर्चा) नेता पर महिला थाने में आईपीसी की धारा 376, 511, 354, 379, 506, 509 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

पार्टी प्रवक्‍ता ने ही लगाया आरोप

रिंकी झा ने बताया कि पिछले माह की 20 तारीख को देवघर के मोहनपुर में महागठबंधन के सम्मेलन में शामिल होने के बाद प्रदीप यादव ने उन्हें फोन कर होटल बुलाया, जहां उनके साथ गलत काम किया. रिंकी झा के मुताबिक, उन्होंने इस बात को जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के सामने रखा, लेकिन प्रदीप यादव पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. लिहाजा, उन्हें कानून की शरण में जाना पड़ा.

प्रदीप यादव ने बताया राजनीतिक साजिश

अपने ऊपर लगे आरोपों को खारीज करते हुए प्रदीप यादव ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने पूरे प्रकरण पर उच्चस्तरीय और निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराने की मांग की है. गोड्डा में अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर प्रदीप यादव ने कहा कि यह भाजपा प्रत्याशी का अंतिम हथकंडा है, ताकि उनकी डूबती हुई नैया को सहारा मिल सके. उन्होंने देवघर के मुकेश पाठक को निशिकांत दुबे का करीबी बताते हुए उन्‍हें षड्यंत्र का मुख्य कर्ताधर्ता बताया. जेवीएम नेता ने कहा कि ये चुनावी हथकंडे हैं और इन्हें जनता भी समझती है.

पूरे मामले पर बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे ने कहा मुकेश पाठक जसीडीह मंडल के भाजपा अध्यक्ष के साथ-साथ एक वकील भी हैं. इस हैसियत से वह कहीं भी रह सकते हैं. मगर इससे प्रदीप यादव का गुनाह कम नहीं हो जाता. उन्होंने कहा कि मुकेश के द्वारा ही उन्हें सारी जानकारी दी गई. भाजपा महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए हमेशा से लड़ती रही है.

रिपोर्ट- रितुराज व अजित कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के बाद बीजेपी ने भी आदिवासियों को रिझाने के लिए उछाला पत्थलगड़ी का मुद्दा

जब PM मोदी यहां भाषण देते हैं, तो पाक में इमरान खान को आता है पसीना: CM योगी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...