सड़क हादसे में मां बेटे की मौत, उग्र भीड़ ने देवघर मधुपुर रोड पर घंटों लगाया जाम

देवघर में भीषण सड़क हादसा हुआ.

देवघर में भीषण सड़क हादसा हुआ.

तेज़ गति से आ रही सूमो अपना संतुलन खो बैठी और उसने बाइक को ज़ोरदार टक्कर मार दी. बताया गया है कि सूमो का ड्राइवर नशे में था, जो दुर्घटना के बाद मौके से भाग खड़ा हुआ.

  • Share this:
देवघर. मधुपुर देवघर मुख्य सड़क पर गौरीपुर पंचायत भवन के पास एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. घटना के संदर्भ में स्थानीय लोगों ने बताया कि पहरीडी निवासी शकुंतला देवी अपने पुत्र सनी राणा के साथ वित्तीय लेन देन के काम से सीएसपी आई थी. रकम संबंधी काम के बाद घर वापिस जाते हुए गौरीपुर पंचायत भवन के पास तेज़ गति से सामने से आ रही एक सूमो ने बाइक को ज़ोरदार टक्कर मार दी. साइन बोर्ड से टकराने के बाद बाइक के साथ हुई ज़ोरदार भिड़ंत में शकुंतला देवी और सनी की मौके पर ही मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर के बाद दोनों काफी दूर जा गिरे थे. वहीं, सूमो भी रोड से नीचे गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हालांकि सूमो सवार किसी को भी को चोट नहीं आई. मां, बेटे की दर्दनाक मौत के बाद उग्र ग्रामीणों ने देवघर मधुपुर मुख्य सड़क पर घंटों जाम कर दिया.

Youtube Video


ग्रामीणों का कहना है कि एक बारात की मंडली की सूमो थी, जिसका ड्राइवर नशे में था. नशे के कारण ड्राइवर सूमो को संभाल नहीं सका और टक्कर के बाद ड्राइवर समेत सूमो सवार सभी लोग भाग गए. मौके पर कुंडा थाना प्रभारी, सारवा थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे और मामले की छानबीन की. थाना प्रभारी के काफी समझाने के बाद भीड़ ने सड़क पर विरोध प्रदर्शन को खत्म किया. शवों को देवघर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज